विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

इंदौर: निगम कर्मचारियों की हड़ताल में शामिल शख्स ने खाया जहर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

जहरीला पदार्थ खाने वाले  का नाम चंदूलाल सिरसिया बताया जा रहा है, जिसका पत्नी और बेटा  निगम में नौकरी करते हैं. बताया जा रहा है कि यह पुलिस विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी है, जो अन्य नगर निगम के आंदोलन करने वाले कर्मचारियों के साथ आमरण अनशन पर बैठे हुए थे.

Read Time: 2 min
इंदौर: निगम कर्मचारियों की हड़ताल में शामिल शख्स ने खाया जहर, अस्पताल में कराया गया भर्ती

इंदौर: नगर निगम इंदौर में मुख्य गेट पर जारी कर्मचारियों की भूख हड़ताल में एक व्यक्ति ने गुरुवार शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया. इस बात की जानकारी जैसे ही कर्मचारियों की लगी तो उन्होंने उसे उल्टी कराने की कोशिश की. लेकिन कर्मचारी यह कहता नजर आया कि उसने अपना वादा पूरा कर दिया. उसने कसम खाई थी कि वह अपने कर्मचारियों के हित में अपनी जान दे देगा.

जहरीला पदार्थ खाने वाले  का नाम चंदूलाल सिरसिया बताया जा रहा है, जिसका पत्नी और बेटा  निगम में नौकरी करते हैं. बताया जा रहा है कि यह पुलिस विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी है, जो अन्य नगर निगम के आंदोलन करने वाले कर्मचारियों के साथ आमरण अनशन पर बैठे हुए थे. देश में सफाई में नंबर वन शहर इंदौर में 2 अगस्त से यह भूख हड़ताल शुरू हुई है.

भूख हड़ताल को लेकर युवा कामगार संघ के अध्यक्ष सूरज गौहर ने बताया कि नगर निगम के सफाई कर्मियों की विभिन्न मांगों को लेकर विगत दिनों से खंडवा में रंजीता चौहान भूख हड़ताल पर बैठी हुई है. अब इस आंदोलन की चिंगारी धीरे-धीरे संपूर्ण प्रदेश में फैल रही है.

ये भी पढ़ें:-
एनडीटीवी की खबर का असर, अब जल्द मिल जायेगा नेत्रहीन छात्राओं को नया आशियाना

इंदौरः चाइनीज फूड खाए, पैसा मांगा तो ठेले वाले पर फेंका खौलता तेल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close