विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

इंदौरः चाइनीज फूड खाए, पैसा मांगा तो ठेले वाले पर फेंका खौलता तेल

पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है.वहीं इन आरोपियों के खिलाफ अन्य पुलिस थानों में भी अपराध दर्ज है.

Read Time: 3 min
इंदौरः चाइनीज फूड खाए, पैसा मांगा तो ठेले वाले पर फेंका खौलता तेल

इंदौर के विजय नगर में मामूली बात पर 2 युवकों ने एक ठेले वाले के ऊपर उबलता हुआ तेल फेंक दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से झुलस गया. फिलहाल ठेले वाले का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मामूली बात पर बदमाशों ने फेंका उबलता हुआ तेल 

दरअसल, यह मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के मेघदूत गार्डन के पास लगने वाली चाट चौपाटी की है. जहां मंगलवार की रात चाइनीज फूड का ठेला लगाने वाले मुकेश जैन के यहां दो युवकों ने चाइनीज फूड खाने के बाद पैसे देने से इनकार कर दिया. देखते-देखते मामूली विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने ठेले वाले पर उबलता हुआ तेल फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया है. फिलहाल ठेले वाले का इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस ने  इस पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच में जुट गई है.

दो आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस थाना विजय नगर के प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने कहा कि इस मामले में सीसीटीवी खंगाले गए हैं और वहां पर मौजूद व्यापारियों से पूछताछ की गई जिससे पता चला कि ठेले वाले पर जिन बदमाशों ने गर्म तेल फेंका वो जनता क्वार्टर के रहने वाले हैं. जिसका नाम ऋषभ जोशी ,राहुल बारिक और नमन पवार है. उन्होंने ने कहा कि उनलोगों ने मुकेश जैन के यहां से चाइनीज फूड खाया था और बाद में पैसे नहीं दिए. पैसे मांगने पर इनलोगों ने गुंडागर्दी करते हुए  मुकेश पर कढ़ाई का खौलता हुआ तेल फेंक दिया, जिससे वो गंभीर रूप से झुलस गया. उन्होंने कहा कि फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच से पता चला कि आरोपी ऋषभ और राहुल बारिक के खिलाफ अन्य पुलिस थानों में भी अपराध दर्ज है.जबकि एक अन्य आरोपी की तलाश जारी है. फिलहाल मुकेश जैन का इलाज चल रहा है. रविंद्र गुर्जर ने आगे कहा कि इस क्षेत्र में अगर किसी भी तरह की वसूली या इस तरह की वारदात करने वाले बदमाशों की जानकारी मिलती है तो उनके खिलाफ भी पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close