विज्ञापन
Story ProgressBack

इंदौर के टायर के गोदाम में लगी भीषण आग, कई किलोमीटर तक आसमान में छाया धुएं का गुबार

Indore massive fire broke: इंदौर के टायर के गोदाम में भीषण आग लग गई है. इस आग ने अपने चपेट में 8 से 10 दुकानें भी ले ली. फिलहाल आग पर काबू पाने का काम जारी है.

Read Time: 2 min
इंदौर के टायर के गोदाम में लगी भीषण आग, कई किलोमीटर तक आसमान में छाया धुएं का गुबार

इंदौर (Indore) के भंवरकुआं (Bhawar Kuan) में टायर के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि इसकी लपटें काफी दूर से नजर आ रही थी. वहीं इस आगजनी की चपेट में 8 से 10 दुकाने आ गई है. आग लगते ही इलाके में अफरातफरी का महौल पैदा हो गया. टायर की दुकान में आग किस कारण लगी अभी ये पता नहीं चल पाया है. फिलहाल आग पर काबू पाने के प्रयास किए जा रहे हैं.

आग बुझाने की कोशिश में जुटी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

देखते ही देखते कई दुकान आग की चपेट में आ गए. आग की लपटें ऊपर तक निकलने लगी और धुआं का गुबार आसमान को छूने लगा. आग की खबर मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गई. फायरकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच चुका है. चार थाना क्षेत्रों के टी आई और दो ACP भी मौके पर मौजूद हैं. इसेक अलावा नायब तहसीलदार और राजस्व विभाग का अमला भी जायजा लेने के लिए घटना स्थल पर पहुंच गया है. 

ये भी पढ़े: नाबालिग से दरिदगी: मां-बाप ने भी खींचे हाथ, फिर भी कोर्ट ने इसलिए दोषी को सुनाई 20 वर्ष की सजा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close