विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore News: चौथी क्लास के बच्चे के पूरे शरीर पर तीन छात्रों ने कम्पास से गोदा, 108 बार किया वार

Madhya Pradesh: इंदौर के गरिमा विद्या स्कूल में पढ़ने वाले 4th क्लास के एक  बच्चे के साथ उसी के क्लास के तीन छात्रों ने पढ़ाई के लिए इस्तेमाल होने वाले राउंडर कंपास से पूरे शरीर पर गोद दिया, जिससे बच्चे की जान पर बन आई.

Read Time: 3 min
Indore News: चौथी क्लास के बच्चे के पूरे शरीर पर तीन छात्रों ने कम्पास से गोदा, 108 बार किया वार

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक स्कूल में चौथी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के साथ उनके ही साथियों ने ज्योमेट्री बॉक्स के कंपास से उसके शरीर पर 108 वार कर दिया.  इस घटना के बाद बच्चे के शरीर से खून रिसने लग गया और बच्चा दर्द से कराहने लगा. लेकिन इस पूरे मामले में खास बात ये है कि स्कूल प्रशासन ने पैरेंट्स की शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद बच्चे के पिता ने पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की.

पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत

इंदौर के गरिमा विद्या स्कूल में पढ़ने वाले 4th क्लास के एक  बच्चे के साथ उसी के क्लास के तीन छात्रों ने पढ़ाई के लिए इस्तेमाल होने वाले राउंडर कंपास से पूरे शरीर पर गोद दिया, जिससे बच्चे की जान पर बन आई. बच्चे के पिता जब उसे स्कूल लेने पहुंचे, तो देखा कि उनके बेटे के शरीर से खून निकल रहा है. इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर पहले स्कूल प्रबंधन के पास पहुंचे, लेकिन स्कूल ने जब सुनवाई नहीं की, तो पुलिस में अपराध दर्ज कराया गया.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: एक्शन मोड में BJP-कांग्रेस, नतीजों से पहले प्रत्याशियों और काउंटिंग एजेंट को दी ट्रेनिंग
 

पूरे शरीर पर 108 बार गोंदा

यह मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित गरिमा विद्या एक निजी स्कूल का है. जहां पढ़ने वाले छात्र आराध्य पांडे  के साथ उसी के क्लास  4th में पढ़ने वाले तीन छात्रों ने मारपीट की. इस दौरान बच्चे पर राउंडर  कंपास से भी हमला किया. हमलावर बच्चों ने पीड़ित बच्चे के शरीर पर 108 बार कम्पास से गोदा, जिसकी वजह से बच्चे के पूरे शरीर पर जगह-जगह निशान बन गए.

इस घटना के सामने आने के बाद जब परिजनों ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की, तो कोई सुनवाई नहीं की गई. इसके बाद रविवार को परिजन बच्चे को साथ लेकर पूरे मामले के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.


शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने बताया कि बच्चे की शिकायत पर आगे की कार्रवाई जांच पूरी होने के बाद की जाएगी. इसके साथ ही पुलिस बच्चे का मेडिकल भी करवा रही है.


ये भी पढ़ें- शहडोल घटना पर भड़कीं उमा भारती, शिवराज सरकार पर उठाए सवाल, बोलीं- ''यह शासन के लिए कलंक....''

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close