विज्ञापन
Story ProgressBack

Indore News: RSS प्रमुख की मूवमेंट से पहले रेलवे स्टेशन पर शराबी का उत्पात, बुलेट से ऐसा मचाया हंगामा

Drunk person on Railway Station: इंदौर रेलवे स्टेशन पर एक शराबी युवक बुलेट लेकर पहुंच गया. इस समय स्टेशन पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत आने वाले थे. ऐसे में सुरक्षा कर्मियों ने युवक को पकड़ लिया और उससे पूछताछ जारी है.

Read Time: 2 min
Indore News: RSS प्रमुख की मूवमेंट से पहले रेलवे स्टेशन पर शराबी का उत्पात, बुलेट से ऐसा मचाया हंगामा
इंदौर स्टेशन से पकड़ा गया नशे में धुत युवक

Indore News: आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) के इंदौर रेलवे स्टेशन (Indore Railway Station) पहुंचने के पहले नशे में धुत बुलेट पर सवार युवक रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पहुंच गया. हालांकि, मौजूद सुरक्षाकर्मियों (Security Officers) ने युवक को पकड़ लिया. घटना शुक्रवार देर रात की बताई गई. तेज रफ्तार बुलेट को रेलवे स्टेशन पर देखकर प्लेटफार्म नंबर 1 पर अफरा-तफरी मच गई. संघ प्रमुख मोहन भागवत की सुरक्षा में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल उसे घेर लिया. सुरक्षा में मौजूद महिला एएसआई बन्नो सोलंकी ने उसकी गाड़ी को धक्का मारकर गिरा दिया. तत्काल युवक को हिरासत में ले लिया गया.

ट्रेन के अंदर बैठे थे मोहन भागवत

जिस समय ये पूरी घटना हुई उस समय संघ प्रमुख मोहन भागवत प्लेटफार्म नंबर 1 पर खड़ी शांति एक्सप्रेस के फर्स्ट एसी कोच में बैठे हुए थे. भागवत शांति एक्सप्रेस से इंदौर से वडोदरा की यात्रा कर रहे थे. अल्प प्रवास पर इंदौर दौरे पर संघ प्रमुख आए थे. पूरी यात्रा उनकी गोपनीय रखी गई थी. संघ के कुछ पदाधिकारी से मुलाकात के बाद वह इंदौर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे. संघ प्रमुख की सुरक्षा को लेकर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे लेकिन, इस दौरान नशे में धुत युवक पार्सल गेट से होता हुआ प्लेटफार्म नंबर 1 तक पहुंच गया.

ये भी पढ़ें :- MP News: महिला कर्मचारी ने तहसीलदार पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, 90 दिन में आएगी जांच रिपोर्ट, ये है मामला

आरोपी के मोबाइल की हो रही है जांच

घटना संघ प्रमुख मोहन भागवत की सुरक्षा से जुड़ी हुई होने के कारण इंदौर जीआरपी पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी आरोपी युवक से पूछताछ कर रहे हैं. आरोपी युवक के मोबाइल की साइबर एक्सपर्ट जांच भी कर रही है. साथ ही उसके तमाम कॉल डिटेल निकाले जा रहे हैं. अभी तक पुलिस की पूछताछ में सामने आई जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम इंद्रराज दांगी बताया गया, जो विदिशा जिले का रहने वाला हैं.

ये भी पढ़ें :- कौन हैं नरेंद्र पटेल, जो खंडवा लोकसभा सीट से बने कांग्रेस की पहली पसंद? जानें राजनीतिक सफर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close