विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

इंदौर : दिग्विजय सिंह का तंज, कहा- केवल हिंदू-मुस्लिम की बात करना चाहते हैं PM मोदी

MP Elections 2023: दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने कैलाश विजयवर्गीय के सूर्पणखा वाले बयान पर कहा कि विजयवर्गीय इतने परेशान हैं कि उन्हें इतनी उम्र में भी चुनाव लड़ाया जा रहा है और खास कर बेटे का टिकट कटवा कर.

Read Time: 3 min
इंदौर : दिग्विजय सिंह का तंज, कहा- केवल हिंदू-मुस्लिम की बात करना चाहते हैं PM मोदी
दिग्विजय सिंह का सियासी बयान, कहा- पीएम महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं करेंगे.
इंदौर:

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में राजनीतिक दलों ने चुनावी तैयारियां (MP Elections 2023) तेज कर दी हैं. राज्य में बीजेपी (BJP) अपने उम्मीदवारों की दो सूची जारी कर दी है. वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस (Congress) अभी भी अपने प्रत्याशियों के नामों पर मंथन कर रही है. इधर, पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) को भी चुनावी मैदान में उतारने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि इस बीच कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस को मालवा-निमाड़ में जबरदस्त सीट मिलने वाली है. 

दिग्विजय सिंह का कैलाश विजयवर्गीय पर तंज

दिग्विजय सिंह ने कैलाश विजयवर्गीय के सूर्पणखा वाले बयान पर कहा कि विजयवर्गीय इतने परेशान हैं कि उन्हें इतनी उम्र में भी चुनाव लड़ाया जा रहा है और खास कर बेटे का टिकट कटवा कर.

इस दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा कि पीएम मोदी और मोहन भागवत आजकल मुसलमान को लेकर बात करने लगे हैं और मस्जिदों में भी जाने लगे हैं. अगर आप में इतनी ही सहानभूति होती है तो उन सभी अल्पसंख्यक समुदाय के लिए, जिनके खिलाफ अत्याचार हुआ है उनको राहत दिलवाई होती. मणिपुर में अत्याचार हुआ है वहां भी जाइए और वहां भी राहत दिलवाइये. ये सिर्फ चुनावी स्टंट है. महंगाई की बात नहीं करेंगे, बेरोजगारी की बात नहीं करेंगे. केवल हिंदू-मुस्लिम की बात करना चाहते हैं.

ये भी पढ़े: चुनाव से पहले शिवराज सरकार का बड़ा दांव, एक को छोड़कर सभी विभागों में महिलाओं को 35% आरक्षण

चीन का नाम लेने से शर्माते हैं पीएम मोदी : दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि अभी तक चीन ने हमारी जमीन पर कब्जा किया है. रक्षा मंत्री कह रहे हैं कि चीन हमारी भूमि पर घुस आया. आर्मी चीफ कह रहे हैं कि चीन हमारी धरती पर घुस आया है, लेकिन पीएम मोदी कह रहे हैं ना घुसा है ना यहां कोई है. चीन का नाम लेने से नरेंद्र मोदी शर्माते हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने वाली है और मैं हमेशा से चुनावी मैदान में ही हूं.

ये भी पढ़े: Asian Games 2023: देवताले-ज्योति ने कंपाउंड मिश्रित टीम स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता, भारत ने तोड़ा अपना रिकॉर्ड, जीते सबसे अधिक मेडल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close