विज्ञापन
Story ProgressBack

Madhya Pradesh : इंदौर में सिरफिरे आशिक ने पहले युवक-युवती को मारी गोली, फिर खुद ने भी कर लिया सुसाइड, ये है पूरा मामला  

Madhya Pradesh Crime News: इंदौर के भंवरकुआं  पुलिस थाना क्षेत्र में गुरुवार दोपहर एक युवक ने एकतरफा प्यार में लड़की और उसके रिश्तेदार युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. फिर कुछ दूर जाकर खुद को भी युवक ने गोली  मार दी. जिससे तीनो की मौत हो गई. 

Read Time: 3 min
Madhya Pradesh : इंदौर में सिरफिरे आशिक ने पहले युवक-युवती को मारी गोली, फिर खुद ने भी कर लिया सुसाइड, ये है पूरा मामला  
घटना स्थल पर मौजूद आसपास के लोग.

MP Crime News : मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर में एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है. गुरुवार दोपहर एक सिरफिरे आशिक ने पहले युवती को गोली मारी फिर साथ में खड़े युवक को भी गोली मार दी. उसके बाद कुछ दूर जाकर उसने अपने आप को भी गोली मार ली. तीनों की मौत हो गई है. पूरा मामला भंवर कुआ थाना क्षेत्र है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. 

ये है मामला 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ स्वामी नारायण मंदिर कैम्पस में लड़की स्नेहा जाट निवासी जूनी इंदौर और उसका रिश्तेदार दीपक जाट दोनो मंदिर में दर्शन करने आए थे। एक अन्य लड़का अभिषेक यादव यहां  पहले से मौजूद था. ये स्नेहा से एकतरफा प्यार करता था. काफी देर तक इस मंदिर के बाहर तीनों ने बैठकर बात की और फिर उसके मूल रूप से रेहती सीहोर के रहने वाले अभिषेक यादव ने  लड़की और उसके मौसेरे भाई को गोली मार दी.  फिर घटना स्थल  भाग गया. आरोपी  घबराते हुए अरिहंत कॉलेज कैम्पस में पहुंचा और सिक्योरिटी गार्ड से पानी मांगा। उसे लगा कि दो लोगों को गोली मारने के बाद खुद भी नहीं बच पाएगा. इसी कारण से उसी पिस्टल से उसने खुद को भी गोली ली.  

अस्पताल लेन के बाद  घोषित 

इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. तीनों को लोगों की मदद से अस्पताल लाया गया. जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया. इस मामले में यह भी बात सामने आ रही है की  अभिषेक को स्नेहा और दीपक जाट की दोस्ती पसंद नहीं थी. वह स्नेहा से प्यार करता था.लेकिन स्नेहा ने उसे मना कर दिया था. अभिषेक ने पूर्व में दोनों को हत्या की धमकी भी दी थी. 

मां का रो-रो कर बुरा हाल 

निजी अस्पताल जब घायलों को लेकर पहुंचे तो वहीं पर परिजन भी पहुंच गए.  इस घटनाक्रम में लड़की की मां का  रो-रो कर बुरा हाल था. NDTV से बातचीत करते हुए यह जरूर कहा कि अगर पुलिस इस मामले में पहले ही कार्रवाई कर देती तो आज यह हत्याकांड नहीं होता. मृतका की मां का कहना है कि उनके द्वारा भर को पुलिस में छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने इस मामले में किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की है. 

ये भी पढ़ें Loksabha Election 2024: चुनावों से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गौरव वल्लभ ने थामा भाजपा का दामन

जांच करवाएंगे 

इंदौर के DCP अमित सिंह परिहार ने बताया कि अगर युवती के परिजनों द्वारा या युवती द्वारा पहले शिकायत दर्ज कराई गई है और उस पर कार्रवाई नहीं हुई है, तो इसकी जांच कराई जाएगी. दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी. 

ये भी पढ़ें Tikamgarh: पार्टी छोड़ने वाले कार्यकर्ताओं को पहले गद्दार कहा, अब फिर से ये क्या कह गए जीतू पटवारी, जानें यहां 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close