विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election 2024: चुनावों से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गौरव वल्लभ ने थामा भाजपा का दामन

Congress: लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं. गौरव वल्लभ ने भी पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया. इससे पहले संजय निरुपम को पार्टी ने 6 साल के लिए निकाल दिया था.

Read Time: 2 min
Loksabha Election 2024: चुनावों से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, गौरव वल्लभ ने थामा भाजपा का दामन
Gaurav Vallabh: गौरव वल्लभ ने भाजपा की सदस्यता ली

Lok Sabha Election: गौरव वल्लभ (Gaurav Vallabh) ने बीजेपी (BJP) का दामन थाम लिया है. उन्हें दिल्ली (Delhi) में बीजेपी मुख्यालय में विनोद तावड़े ने पार्टी की सदस्यता दिलाई. कांग्रेस (Congress) के लिए ये एक बड़ा झटका माना जा रहा है. लोकसभा चुनावों (Loksaha Chunav) से पहले कांग्रेस (Congress) के लिए ये एक बहुत बड़ा झटका है.

इससे पहले गुरुवार की सुबह गौरव वल्लभ (Gaurav Vallabh) ने कांग्रेस पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. गौरव वल्लभ ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) के नाम लिखे अपने इस्तीफे की एक कॉपी सोशल मीडिया (Social Media) पर साझा की थी. उन्होंने लिखा कि भावुक होने के साथ ही उनका मन भी बहुत दुखी है.

एक्स पर की है पोस्ट

आगे उन्होंने कहा कि वो बहुत कुछ लिखना और कहना चाहते हैं, लेकिन उनके संस्कार इसमें आड़े आ रहे हैं. लेकिन फिर भी वह आपनी बातों के सामने रख रहे हैं. गौरव ने कहा कि उनको लगता है कि सच को छिपाना अपराध होता है और वह इस अपराध में भागी नहीं बन सकते.

ये भी पढ़ें MP News: टोल प्लाजा पर मचा आतंक, बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग...भागने के चक्कर में दो लोगों की कुएं में गिरने से मौत

ये भी पढ़ें Gujrat Titans vs Punjab Kings Match Prediction: पंजाब और गुजरात के बीच होगी भिडंत, जानिए मैच प्रेडिक्शन, पिच रिपोर्ट के साथ ये भी...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close