विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

इंदौर: शहर में बढ़ते अपराध के विरोध में कांग्रेस का धरना , मुंह पर काली पट्टी डालकर जताया विरोध

इंदौर के रीगल चौराहा पर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत चड्डा के अगुआई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी प्रतिमा के सामने मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रर्दशन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यह मौन प्रर्दशन शहर में बढ़ते अपराध के विरोध में किया.

Read Time: 3 min
इंदौर: शहर में बढ़ते अपराध के विरोध में कांग्रेस का धरना , मुंह पर काली पट्टी डालकर जताया विरोध
इंदौर:

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बढ़ते अपराध के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रर्दशन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रीगल चौराहे पर गांधी प्रतिमा के पास मुंह पर काली पट्टी बांधकर मौन धरना दिया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने मुंह पर काली पट्टी बांध कर और हाथों में तख्तियां ले कर सरकार के खिलाफ विरोध जताया.

बढ़ते अपराध से आम नागरिक भयभीत

बता दें कि पिछले एक महीने में लगातार हुए बड़े अपराधों ने आम नागरिकों के मन में भय पैदा कर दिया है और लोग रात 9 बजे के बाद शहर के सड़कों पर निकलने से डरने लगे हैं. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में बढ़ते अपराध जैसे हत्या, लुट आदि के विरोध में एकत्रित होकर मोन प्रर्दशन कर रहे हैं. इस दौरान कार्यकर्ता अपने मुंह पर काली पट्टी बांध कर विरोध  प्रर्दशन कर रहे हैं. 

5si0liio

इंदौर शहर में बढ़ते अपराधों के विरोध में कांग्रेस ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर मौन प्रर्दशन किया.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि हत्या, लुट और हत्या का प्रयास यह सभी इंदौर शहर में आम बात हो गई है. अपराधी के मन में प्रशासन का भय खत्म हो गया है. शहर में दिनों दिन अपराध बढ़ ही रहे है. जिसके चलते आम जनता भयभीत है. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि कांग्रेस द्वारा बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ गांधी प्रतिमा के पास मौन धरना दिया गया है. बता दें कि यह मौन धरना प्रर्दशन कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा के नेतृत्व में किया गया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता मुंह पर काली पट्टी और हाथों में तख्तियां ले कर पहुंचे थे.

uuo2q9pg

बीते कुछ महीनों में शहर में लगातार बढ़ रहा अपराध.

कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत चड्डा ने कहा कि शहर में अपराध बुलंदियों पर पहुंचते जा रहे हैं.अपराधी बेखोफ होकर अपराधों को अंजाम दे रहे हैं. जनता दहशत में है. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष चड्डा ने अपराधों को लेकर भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा.

ये भी पढ़े: कमिश्नर सिस्टम लागू होने के बाद भी बढ़ा भोपाल-इंदौर में क्राइम, आंकड़े देते हैं गवाही

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close