विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 10, 2023

इंदौर: हाफिज ने सफाईमित्रों को कहा 'नीच नजर वाला', विरोध में सफाई का काम बंद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियों में एक हाफिज समाज के लोगों से कह रहा है कि इंदौर के चंदन नगर में सफाईकर्मी हमारी बहन, बेटियों को बुरी नजर से देखता है. इस दौरान हाफिज ने सफाई मित्रों के खिलाफ जाति सूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया.

Read Time: 3 min
इंदौर: हाफिज ने सफाईमित्रों को कहा 'नीच नजर वाला', विरोध में सफाई का काम बंद
विवादित बयान के बाद सफाई मित्र आक्रोशित
इंदौर:

इंदौर को स्वच्छता में छह बार नंबर वन बनाने वाले सफाई मित्रों को एक हाफिज ने 'नीच नजर वाला' कहा है. हाफिज का यह वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तुल पकड़ लिया है. इस बयान के विरोध में सफाई मित्रों ने गुरुवार की सुबह से ही चंदन नगर इलाके का काम रोक दिया और सभी राजमोहल्ला स्थित शहीद भगतसिंह की प्रतिमा पर इकट्‌ठा होकर चंदन नगर थाने पहुंचे. यहां जमकर हंगामा किया और हाफिज की गिरफ्तारी की मांग की.

विवादित बयान के बाद सफाई कर्मी आक्रोशित

सफाई कर्मचारियों का कहना है कि जब तक हाफिज की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक पूरे क्षेत्र में सफाई नहीं की जाएगी. हाफिज के बयान के विरोध में वाल्मीकि समाज के साथ बलाई महासभा संघ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज परमार ने चंदन नगर थाना का घेराव कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. वहीं मनोज परमार ने कहा कि हाफिज की गिरफ्तारी को लेकर यह प्रदर्शन किया गया है और ऐसा अपमान सफाई कर्मियों के खिलाफ नहीं सहा जाएगा. हाफिज की जल्द गिरफ्तारी हो.

i44qor6g

सफाई कर्मचारियों ने कहा कि जब तक हाफिज की गिरफ्तारी नहीं हो जाती चंदन नगर में सफाई का कामकाज बंद रहेगा.

हाफिज ने सफाई मित्रों को लेकर विवादित बयान दिया

बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियों में एक शख्स चंदन नगर का जिक्र करते हुए कह रहा है कि अब चंदन नगर में तमाशा नहीं होने देंगे.आप अपनी मां बहनों को घर में रखे. नगर निगम की जब कचरा गाड़ी आती है तो नीच नजर वाले महिलाओं को बुरी नियत से देखते हैं. 2 रुपए रोज दो, लेकिन यह कचरा उठा कर उन्हीं से डलवाओ. हमारी बहन, बेटियां कचरा उठा कर नहीं डालेगी.

एफआईआर दर्ज होने के बाद हाफिज ने वीडियो जारी कर माफी मांगी 

वीडियो वायरल होने के बाद चंदन नगर पुलिस थाने में हाफिज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. हालांकि, एफआईआर दर्ज होने और वाल्मीकि समाज के विरोध को देखते हुए मौलाना ने माफी मांग ली.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close