विज्ञापन
Story ProgressBack

छतरपुर में दबगों ने सिपाही-ड्राइवर को सरेआम बीच सड़क पर पीटा, पेड़ से बांध कर हुए फरार

मध्यप्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है. इसकी बानगी छतरपुर जिले में देखने को मिली. यहां दबगों ने न सिर्फ RTO आरक्षक और उसके ड्राइवर को सरेआम पीट दिया बल्कि दोनों को पेड़ से बांध कर फरार भी हो गए

Read Time: 3 min
छतरपुर में दबगों ने सिपाही-ड्राइवर को सरेआम बीच सड़क पर पीटा, पेड़ से बांध कर हुए फरार

Chhatarpur Crime News : मध्यप्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है. इसकी बानगी छतरपुर जिले (Chhatarpur district) में देखने को मिली. यहां दबगों ने न सिर्फ RTO आरक्षक और उसके ड्राइवर (Constable and Driver) को सरेआम पीट दिया बल्कि दोनों को पेड़ से बांध कर फरार भी हो गए. बाद में स्थानीय लोगों ने सिपाही की रस्सियां खोलीं और अस्पताल पहुंचाया. मामला अवैध वसूली से जुड़ा बताया जा रहा है. 
मामला छतरपुर जिले के अलीपुरा में MP-UP बॉर्डर के पास पहाड़ी बंधा आरटीओ चेकपोस्ट (RTO check post) का है. यहां मंगलवार को RTO सिपाही उदयभान सिंह (Udaybhan Singh) अपने ड्राइवर के साथ बड़ामलहरा थाना प्रभारी से मिलने जा रहे थे. इसी दौरान हीरापुर के आगे एक ट्रक चालक ने उनके वाहन के सामने अपना वाहन खड़ा कर दिया. इसके बाद क में सवार चार लोग फुर्ती के साथ उतरे और वाहनों से अवैध वसूली का आरोप लगाते हुए सिपाही और ड्राइवर पर सरिया से हमला बोल दिया. अभी ये सब हो ही रहा था कि मौके पर स्कॉर्पियो और फॉर्प्यूनर गाड़ी से 10-15 लोग और आ धमके. इन लोगों ने भी सिपाही के साथ मारपीट की. इसके बाद दोनों को सड़क किनारे पेड़ से बांध कर वे फरार हो गए. 

बदमाशों की धमकी-अब बगैर एंट्री चेकपोस्ट से निकलेंगे ट्रक

लग्जरी कार से उतरे बदमाशों ने सिपाही और ड्राइवर के साथ मारपीट करने बाद धमकी भी दी. बदमाशों ने कहा कि यदि उनके ट्रकों से ओवरलोड के नाम पर अवैध वसूली की गई तो छोड़ेंगे नहीं. दबगों का कहना था कि पहाड़ीबंधा चेकपोस्ट में अवैध वसूली के चलते अब पानी सिर के ऊपर आ गया है. उधर जिला अस्पताल में भर्ती सिपाही और उसके ड्राइवर ने बताया कि हरवीर सिंह नाम के शख्स ने उन्हें बंधन से मुक्त कराया. उधर कोतवाली टीआई अरविंद कुजूर ने सिपाही से पूछताछ की है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.  

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh: DPC की बैठक में अहम फैसला, एमपी पुलिस के ये पांच अफसर बनाए जाएंगे डीजी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close