विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

"कांग्रेस में कोई दादागिरी नहीं होती बल्कि भाजपा में मचा है घमासान" -  पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन

Madhya Pradesh News: प्रदीप जैन (Pradeep Jain) ने कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर रोजाना यहां लाखों रुपए की अवैध वसूली की जा रही है और इसका कमीशन आगे पहुंचाया जाता है. इसमें खाली ट्रक से ₹1500 और भरे ट्रक से ₹4500 रुपए लिए जा रहे हैं. इसका बोझ गरीब लोगों पर पड़ता है.साथ ही प्रदीप जैन ने राम मंदिर (Ram Mandir) को लेकर भाजपा (BJP) के उठाए सवालों पर भी तीखा जवाब दिया.

Read Time: 3 min
"MP में चेकपोस्ट के नाम पर हो रही करोड़ो की अवैध वसूली"- पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन

Gwalior News: पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री (Former Union Minister) और कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता प्रदीप जैन (Pradeep Jain) सोमवार को ग्वालियर पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा (BJP) सरकार में परिवहन चेक पोस्ट अवैध वसूली का अड्डा बन गए हैं. प्रदीप जैन ने कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर रोजाना यहां लाखों रुपए की अवैध वसूली की जा रही है और इसका कमीशन आगे पहुंचाया जाता है. इसमें खाली ट्रक से ₹1500 और भरे ट्रक से ₹4500 रुपए लिए जा रहे हैं. इसका बोझ गरीब लोगों पर पड़ता है.साथ ही प्रदीप जैन ने राम मंदिर को लेकर भाजपा के उठाए सवालों पर भी तीखा जवाब दिया. उन्होंने कहा, "राम हमारे पूज्य हैं हम भगवान पर राजनीती नहीं करते."

"MP में चेकपोस्ट के नाम पर हो रही करोड़ो की अवैध वसूली"- पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन

ये भी पढ़ें- MP Election : शिवराज हैं धोनी और विजयवर्गीय हार्दिक पांड्या... राहुल गांधी पर राजनाथ सिंह का तंज
 

"ग्वालियर चंबल में कांग्रेस की होगी जीत"- प्रदीप जैन

इस दौरान प्रदीप जैन ने कहा कि ग्वालियर चंबल में इस बार कांग्रेस पार्टी 30 से 34 सीट जीतने जा रही है. कुछ एक दो सीटों पर जरूर कोई उलट फ़ेर हो सकता है लेकिन मैंने देखा है कि यहां प्रत्याशियों के नामांकन में जिस तरह लोगों की भीड़ उमड़ रही है उससे तो पता चल रहा है कि इस बार कांग्रेस नहीं बल्कि जनता खुद कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ रही है. कांग्रेस पार्टी में टिकट को लेकर मचे बवाल पर उन्होंने कहा कि 
 

कांग्रेस पार्टी में किसी तरह की दादागिरी नहीं होती है और बंद कमरों में दिल्ली से टिकट तय नहीं होते हैं. सर्वे के बाद ही टिकट बांटे गए हैं. जहां लग रहा है कि पार्टी से कोई कमी रह गई है तो एक-दो सीटों पर टिकट जरूर बदले गए हैं जबकि भारतीय जनता पार्टी को तो कई सीटों पर उम्मीदवार ही नहीं मिल रहा है. वह तो आपस में ही "कपड़ा-फाड़" रहे हैं जिसके चलते भाजपा में भागम भाग मची है.

प्रदीप जैन 

पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close