विज्ञापन
Story ProgressBack

Hit and Run: पहले मारी टक्कर फिर कई मीटर तक घसीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला

Road Rage in Indore: हिट एंड रन का नया मामला सामने आया है. यहां एक वाहन ने व्यक्ति को बीच सड़क पर टक्कर मारी और उसे कई मीटर तक घसीटता चला गया.

Read Time: 2 mins
Hit and Run: पहले मारी टक्कर फिर कई मीटर तक घसीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला
Hit and Run CCTV Footage-Indore

Accident: इंदौर (Indore) में फिर एक बार लापरवाही से वाहन चलाने का मामला सामने आया है. सड़क पर जा रहे एक व्यक्ति को सफेद रंग की स्कॉर्पियो ने टक्कर मारी (White Scorpio Hit and Run) और उसे कई मीटर तक बिना रुके घसीटता चला गया. इसमें व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, तो वहीं घायल की पत्नी को भी मामूली चोट आई. यह पूरा घटनाक्रम पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में कैद हो गया जो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. पुलिस इसकी मदद से मामले की गहराई से जांच कर रही है.

ऐसे हुई घटना

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक सड़क दुर्घटना का वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसमें एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी एक व्यक्ति को टक्कर मारते हुए नजर आ रही है. मामला इंदौर के मिल और पाटनीपुरा चौराहे को जोड़ने वाली सड़क का बताया गया. यहां एक व्यक्ति अचानक से चार पहिया वाहन की चपेट में आ गया और फिर चार पहिया वाहन चालक ने बिना रुके उसे कई मीटर तक घसीटा.

ये भी पढ़ें :- लापरवाही: कोरोना से मरने वालों के शव रखकर भूला प्रशासन, कंकाल में तब्दील हुई लाशें, अब किया अंतिम संस्कार

जांच में जुटी पुलिस

पूरे मामले की गहराई से जांच करने के लिए और स्कॉर्पियो चालक को पकड़ने के लिए पुलिस सीसीटीवी और आसपास के दुकानदारों की मदद ले रही है. फिलहाल, घायल को सिर्फ चोट आई है. घटना के तुरंत बाद वहां मौजूद अन्य दुकान संचालकों द्वारा घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें :- World Veterinary Day: 20 बाघों को रेस्क्यू कर दे चुके हैं नई जिंदगी, जानिए कौन हैं यह जानवरों के मसीहा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जबलपुर में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, जांच के दायरे में 4 युवक
Hit and Run: पहले मारी टक्कर फिर कई मीटर तक घसीटा, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला
MP News: Despite CM's instructions, Excise Commissioner gave three days' time to Som Group
Next Article
CM के निर्देश के बावजूद आबकारी आयुक्त ने सोम ग्रुप को दिया तीन दिन का समय, बाल श्रम मामले में 4 अधिकारी हो चुके हैं सस्पेंड
Close
;