विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में हिट एंड रन : कार की टक्कर से 5 फुट हवा में उछला बाइक सवार, सीसीटीवी में कैद हुई टक्कर

इस घटना के शिकार युवकों की किस्मत अच्छी थी कि उनकी जान बच गई क्योंकि टक्कर का दृश्य देखकर तो रोंगटे ही खड़े हो जाते हैं और लगता ही नहीं कि बाइक सवारों की जान बच पाएगी लेकिन घटना के बाद वे दोनों उठते हुए दिखे और फिर चले गए. 

Read Time: 3 min
ग्वालियर में हिट एंड रन : कार की टक्कर से 5 फुट हवा में उछला बाइक सवार, सीसीटीवी में कैद हुई टक्कर
ग्वालियर से सामने आया हिट एंड रन का वीडियो

Gwalior Hit and Run: ग्वालियर में हिट एंड रन का एक और दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. इस घटना में तेज गति से सड़क पर दौड़ रही एक कार रोड लाइट क्रॉस कर रहे एक बाइक सवार को टक्कर मारती है. यह टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार युवक हवा में पांच फुट ऊपर उछल गया और फिर नीचे गिर गया. हालांकि घायल बाइक सवार न तो थाने गए और न ही अस्पताल. हिट एंड रन की यह दिल दहलाने वाली घटना पास में लगे एक सीसीटीवी में कैद हुई है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

घटना कम्पू थाना इलाके के चिरवाई नाके की बताई जा रही है. यह घटना उस मुख्य मार्ग के पोल पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि एक बाइक पर सवार दो युवक रोड पार कर रहे हैं, तभी उनके बाएं तरफ से काले रंग की एक एसयूवी कार तेजी से आती है और बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारती है. इस टक्कर से बाइक तो गिर जाती है लेकिन उस पर सवार युवक लगभग पांच फुट तक हवा में उछल जाते हैं और फिर नीचे आकर सड़क पर गिर जाते हैं. 

यह भी पढ़ें : मुस्लिम दिव्यांग कवि अयोध्या में करेंगे भगवान श्रीराम का गुणगान, जगद्गुरु संत रामभद्राचार्य ने भेजा न्यौता

घायल न थाने गए और न अस्पताल

जब तक बाइक सवार संभलते तब तक कार चालक गाड़ी को तेजी से दौड़ाते हुए फरार हो गए. इस घटना के शिकार युवकों की किस्मत अच्छी थी कि उनकी जान बच गई क्योंकि टक्कर का दृश्य देखकर तो रोंगटे ही खड़े हो जाते हैं और लगता ही नहीं कि बाइक सवारों की जान बच पाएगी लेकिन घटना के बाद वे दोनों उठते हुए दिखे और फिर चले गए. 

यह भी पढ़ें : 'मामा का घर अब सेवा केंद्र है, बहनों को बनाएंगे लखपति', भोपाल में बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

पुलिस ने कहा- कोई शिकायत नहीं आई

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चन्देल का कहना है कि हालांकि इस मामले में कोई रिपोर्ट नहीं दर्ज करवाई गई है लेकिन वायरल वीडियो से साफ है कि टक्कर मारने के बाद कार चालक घायलों को अस्पताल ले जाने की जगह और तेजी से भाग गया. हम इसमें केस दर्ज करके वाहन चालक का पता करेंगे और कानूनी कार्रवाई करेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close