विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

अनूपपुर : हीरा सिंह श्याम होंगे भाजपा के पुष्पराजगढ़ से विधानसभा प्रत्याशी

पुष्पराजगढ़ से भाजपा का टिकट पाने वाले हीरा सिंह श्याम को भाजपा का युवा नेता माना जाता है. इनके टिकट होने से क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. पुष्पराजगढ़ विधानसभा कांग्रेस का गढ़ मानी जाती रही है, भाजपा के लिए यहां राह आसान नहीं होगी.

Read Time: 2 min
अनूपपुर : हीरा सिंह श्याम होंगे भाजपा के पुष्पराजगढ़ से विधानसभा प्रत्याशी
पुष्पराजगढ़ विधानसभा से भाजपा के घोषित प्रत्याशी "हीरा सिंह श्याम"
पुष्पराजगढ़ (अनूपपुर):

कांग्रेस का गढ़ माने जाने वाला अनूपपुर जिले की पुष्पराजगढ़, विधानसभा से भाजपा ने हीरा सिंह श्याम को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. टिकट मिलने के बाद भाजपा प्रत्याशी ने अपने परिवार वालों के साथ मां नर्मदा के दर्शन किए और धन्यवाद दिया. मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा के चुनावों में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. भाजपा अब तेजी के साथ अपने विधानसभा प्रत्याशी घोषित कर रही है. भाजपा ने अब तक 39 विधानसभा प्रत्याशी घोषित कर दिए हैं. भाजपा के इस कदम से घोषित प्रत्याशियों को तैयारी के लिए अब ज्यादा समय मिल जायेगा. 

इस बार मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में बीजेपी हाईकमान पूरा ध्यान दे रहा है. बीजेपी के नेता अमित शाह की पूरी नजर मध्य प्रदेश पर है. बात करें पुष्पराजगढ़ विधानसभा से घोषित भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम की तो, इनको भाजपा का युवा नेता माना जाता है. ये पहले  जनपद पंचायत पुष्पराजगढ़ में जनपद अध्यक्ष रह चुके हैं. वर्तमान में ये भाजपा के जिला मंत्री के पद पर हैं. इनके प्रत्याशी घोषित होने से क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश देखा जा सकता है.

हालांकि ये सीट भाजपा के लिए आसान नहीं रही है, भाजपा को यहां से दो बार हार का सामना करना पड़ा है. राजनीति के दृष्टिकोण से इस सीट को काफी महत्वपूर्ण माना जाता है. इस सीट को कांग्रेस का गढ़ माना जाता रहा है तो देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा के युवा नेता हीरा सिंह श्याम क्या कांग्रेस के गढ़ में कमल खिला पाने में कामयाब हो पायेंगे.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close