विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

Gwalior: क्या यशोधरा राजे सिंधिया लड़ेंगी विधानसभा चुनाव?, सुनिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का जवाब...

मुरैना से सांसद, केंद्रीय कृषिमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को पार्टी हाईकमान ने मुरैना जिले की दिमनी सीट से विधानसभा का टिकट घोषित करके सबको चौंका दिया था. ग्वालियर अंचल से किसी और सांसद को टिकट मिलने पर तोमर ने कहा कि ग्वालियर अंचल में हम तो चुनाव लड़ रहे हैं.

Read Time: 3 min
Gwalior: क्या यशोधरा राजे सिंधिया लड़ेंगी विधानसभा चुनाव?, सुनिए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर का जवाब...
नरेंद्र तोमर ने कहा भारतीय जनता पार्टी (BJP) एक पार्टी है ये कांग्रेस (Congress) जैसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नही है.
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News: सिंधिया राज परिवार की बेटी और प्रदेश की खेल एवं युवा कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया (Yashodhara Raje Scindia) ने विधानसभा चुनाव (Assembly Election) न लड़ने के संकेत दिए हैं. इसके बाद जहां बीजेपी (BJP) में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं पार्टी के आला नेता इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं. ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री और बीजेपी की चुनाव प्रबन्धन समिति के अध्यक्ष नरेंद्र तोमर (Narendra Tomar) ने भी इस सवाल से किनारा कर लिया. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी चयन के निर्णय की जानकारी चयन समिति देती है.

कांग्रेस है प्राइवेट लिमिटेड

शुक्रवार को अचानक ग्वालियर पहुंचे, केंद्रीय मंत्री से जब मीडिया (Media) ने यशोधरा राजे के अगला विधानसभा चुनाव (Assembly Election) न लड़ने के हाईकमान को भेजे संदेश पर प्रतिक्रिया चाही तो उन्होंने इस पर गोलमोल जवाब दिया. उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी (BJP) एक पार्टी है. ये कांग्रेस (Congress) जैसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नही है. यहां किसी भी प्रत्याशी के चयन का विषय होता है तो केंद्रीय चुनाव समिति निर्णय करती है.  

ये भी पढ़ें: Neemuch: CM शिवराज सिंह चौहान करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास, जानें पूरा कार्यक्रम

लोकतंत्र में सबको है हक

कैलाश विजयवर्गीय को विधानसभा मैदान में उतारने के बाद लगभग तय हो गया है कि अब उनके विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय का टिकट कटना तय है. ऐसे में आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों द्वारा शुक्रवार को भोपाल (Bhopal) में पार्टी कार्यालय पर किये गए प्रदर्शन पर तोमर ने कहा - लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सबको हक है.

सांसदों को टिकट मिलने पर ये कहा

जब तोमर से पूछा कि क्या अंचल से कुछ और सांसदों को टिकट मिलने की संभावना है ? क्या केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी विधानसभा चुनावो के मैदान में उतारा जाएगा ? इस पर तोमर ने मुस्कराते हुए कहा कि सांसद के रूप में हम मैदान में है तो, यह कहकर मुस्कराते हुए वे आगे निकल गए. 

ये भी पढ़ें:PM Modi Chhattisgarh Visit : Bilaspur संभाग में 15 दिन के भीतर PM मोदी का दूसरा दौरा, जानें इसके राजनीतिक मायने

तोमर को मिला है विधानसभा टिकट

 मुरैना से सांसद,केंद्रीय कृषिमंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को पार्टी हाईकमान ने मुरैना जिले की दिमनी सीट से विधानसभा का टिकट घोषित करके सबको चौंका दिया था. ग्वालियर अंचल से किसी और सांसद को टिकट मिलने पर तोमर ने कहा कि ग्वालियर अंचल में हम तो चुनाव लड़ रहे हैं.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close