विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 30, 2023

Neemuch: CM शिवराज सिंह चौहान करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास, जानें पूरा कार्यक्रम

सीए शिवराज सिंह दोपहर के करीब 12 बजकर 30 मिनट पर यहां पहुंचेंगे. सीएम के हाथों सरवानिया महाराज में मध्य प्रदेश बायोटेक्निकल पार्क (Madhya Pradesh Biotechnology Park) का शीला न्यास भी होगा. इस दौरान वो सिंगल क्लिक (Single Click) से कई योजनाओं का लोकार्पण, भूमि पूजन भी करेंगे

Read Time: 2 min
Neemuch: CM शिवराज सिंह चौहान करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास, जानें पूरा कार्यक्रम
इस कार्यक्रम में छात्रों को लैपटॉप (Laptop) भी बांटा जायेगा और संवाद और हितग्राहियों को लाभ भी वितरण किया जायेगा.
नीमच:

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) शनिवार को नीमच (Neemuch) जिले में दो सभाओं को संबोधित करेंगे. प्रदेश के सीएम नीमच जिले (Neemuch) के भादवा माता कॉरिडोर का भूमि पूजन और शिलान्यास करेंगे साथ ही जावद विधानसभा में एक घंटे के रोड शो में भी शामिल होंगे.

करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास

सीए शिवराज सिंह दोपहर के करीब 12 बजकर 30 मिनट पर यहां पहुंचेंगे. सीएम के हाथों सरवानिया महाराज में मध्य प्रदेश बायोटेक्निकल पार्क (Madhya Pradesh Biotechnology Park) का शिलान्यास भी होगा. इस दौरान वो सिंगल क्लिक (Single Click) से कई योजनाओं का लोकार्पण, भूमि पूजन भी करेंगे. पुलिस ने कार्यक्रम की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए हैं और तकरीबन 850 पुलिसकर्मियों को सुरक्षा व्यवस्था में लगाया है.

ये भी पढ़ें: MP, Chhattisgarh समेत 5 राज्यों के विधानसभा चुनावों पर फोकस, BJP ने बुलाई पार्टी महासचिवों की बैठक

छात्रों को मिलेंगे लैपटॉप

इस कार्यक्रम में छात्रों को लैपटॉप (Laptop) भी बांटे जाएंगे और संवाद और हितग्राहियों को लाभ भी वितरण किया जायेगा. इसके बाद तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 3 बजकर 40 मिनट पर नीमच से भोपाल रवाना हो जायेंगे. मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. देखा जाए तो इन चुनावों में अब काफी कम समय बचा है. चुनावी आचार संहिता कभी भी लग सकती है, जिसके बाद किसी भी सरकारी योजना का प्रचार-प्रसार और शिलान्यास नहीं हो पायेगा.

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ चुनाव: बीजेपी ने 200 बाहरी नेताओं को विधानसभा वार दिया प्रभार, भूपेश बघेल ने कसा तंज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close