विज्ञापन

Madhya Pradesh: तिघरा डेम में पिकनिक मनाने गए लोगों की नाव पलटी, दिल्ली के एकाउंटेंट की मौत 

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में तिखरा डैम घूमने आए दिल्ली के एक युवक की मौत हो गई है. हादसा नाव पलटने की वजह से हुआ है. 

Madhya Pradesh: तिघरा डेम में पिकनिक मनाने गए लोगों की नाव पलटी, दिल्ली के एकाउंटेंट की मौत 

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के नजदीक बने तिघरा डेम पर पिकनिक मनाने गए युवकों की नाव पलट गई. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है. युवक दिल्ली में एकाउंटेंट था और साले के साथ ग्वालियर घूमने आया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ऐसे हुआ है हादसा 

दिल्ली का रहने वाला 39 साल के रविन्द्र एक प्राइवेट कंपनी में एकाउंटेंट के पद पर काम करता है. वह अपने साले बृजेन्द्र के साथ ग्वालियर घूमने आया था. यहां उसके रिश्तेदार रहते है. उनके यहां पहुंचने पर तिघरा डेम जाने का प्लान बन गया. यहां वे तिघरा के दूसरे छोर पर चले गए. यहां सबने पार्टी की . 

पुलिस को प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यहां सबने बैठकर शराब पी और फिर रविन्द्र और उसके दोस्त वहां मछुआरों द्वारा अवैध रूप से संचालित की जाने वाली नाव पर सवार हो गए. सभी नशे में धुत्त थे और उछल कूद कर रहे थे. जिससे बांध के बीच मे नाव पलट गई.

चीख पुकार मचने पर मछुआरों और आसपास के लोगों ने कूदकर सबको बाहर निकाला.  रविंद्र सांस नहीं ले पा रहा था.  लोगो ने सीपीआर देकर उसे इलाज के लिए ग्वालियर भेजा लेकिन निजी नर्सिंग होम पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने बताया की बाकी तीनो साथियो की हालत ठीक है . मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है.

ये भी पढ़ें Chhattisgarh: गिरदावरी के काम को जांचने अचानक पहुंच गए कलेक्टर, जानें फिर क्या हुआ

ये भी पढ़ें MP : घर से गायब हुई छात्रा मिली इस हालत में, देखते ही चाचा रह गए सन्न



 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jabalpur News: सेना के जवान पार्षद को गाड़ी में ठूसकर ले गए, देखते रह गए घर वाले
Madhya Pradesh: तिघरा डेम में पिकनिक मनाने गए लोगों की नाव पलटी, दिल्ली के एकाउंटेंट की मौत 
Trainee Army officers who went for picnic at Indore's tourist spot Jam Gate were robbed, DIG said the miscreants gang raped their female friend
Next Article
Indore: इंदौर में टूरिस्ट स्पॉट पर आर्मी अफसरों से लूट, महिला मित्र से गैंगरेप, पुलिस ने 6 टीम बनाई
Close