विज्ञापन

Gwalior : बाल अपचारियों के सामने कमजोर पड़ रहीं सुधार गृह की दीवारें, ऐसे चकमा देकर हो रहे फरार

Gwalior News: ग्वालियर की बाल सुधार गृह से शनिवार को फिर एक बाल अपचारी फरार हो गया. बता दें, सात महीने में तीन घटनाओं में अब तक दस अपचारी भाग चुके हैं. इन घटनाओं के बाद बाल सुधार गृह की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

Gwalior : बाल अपचारियों के सामने कमजोर पड़ रहीं सुधार गृह की दीवारें, ऐसे चकमा देकर हो रहे फरार
Gwalior : बाल अपचारियों के सामने कमजोर पड़ रहीं सुधार गृह की दीवारें, ऐसे चकमा दे कर हो रहे फरार.

MP News in Hindi: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में बाल सुधार गृह से शनिवार को फिर एक बाल अपचारी भागने में सफल रहा . बताया गया कि दोपहर जब थाटीपुर थाना अंतर्गत गोविंदपुरी रोड स्थित बाल सुधार गृह में बाल अपचारियों को घुमाया जा रहा था, तभी एक बाल अपचारी तैनात कर्मचारी को गच्चा देकर पेड़ पर चढ़ गया और भाग निकला. बीते सात महीने में यहां से बाल अपचारियों के फरार होने की यह तीसरी घटना है.

पेड़ पर चढ़ गया.. 

बता दें, बीते सात माह में ग्वालियर स्थित बाल सुधार गृह से बाल अपचारियों के भागने की ये तीसरी घटना है.अब तक दो घटनाओं में दस बाल अपचारी सुधार गृह से भाग चुके हैं, जिनमें से अधिकांश को तलाशा जा चुका है.

ये घटना दोपहर में हुई, जब बाल अपचारियों को लंच के बाद आंगन में  घुमाया जा रहा था. तभी अचानक मौका पाकर फायरिंग कर हड़कंप मचाने के आरोप में बंद नाबालिग कर्मचारी से  बचकर पेड़ पर चढ़ गया और फिर दीवार के सहारे उतरकर गोविंदपुरी जाने वाली मुख्य सड़क पर आकर रफू चक्कर हो गया. घटना की सूचना मिलते ही थाटीपुर सर्किल सीएसपी राजीव जंगले मौके पर पहुंच गए और पड़ताल शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-   PM श्री केंद्रीय विद्यालय को 15 अगस्त को बम से उड़ाने की धमकी, आधिकारिक ई-मेल पर भेजी चेतावनी

अटेर का रहने वाला है बाल अपचारी

बताया गया कि बाल सुधार गृह से भागने वाला बाल अपचारी मूलतः भिंड के अटेर का रहने वाला  है और ग्वालियर में गोले का मंदिर क्षेत्र में हुई हत्या के प्रयास की एक वारदात में विचाराधीन था. फिलहाल बाल सुदार गृह से भागे किशोर को तलाशने पुलिस पार्टियों को रवाना हो गई हैं, जो उसके संभावित ठिकानों पर सर्चिंग करेंगी. ताजा जानकारी के अनुसार देर शाम तक किशोर का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका .

ये भी पढ़ें-  मैहर: दबंगों ने आदिवासियों का जीना किया मुहाल, लगा दी तार की फेंसिंग...न बाहर निकल पा रहे, न मिल पा रहा पानी



 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
MP में इन सड़कों को मिलेगी नई रफ्तार, इकोनॉमिक कॉरिडोर के लिए ₹3 हजार करोड़ मंजूर, CM ने कहा थैंक यू
Gwalior : बाल अपचारियों के सामने कमजोर पड़ रहीं सुधार गृह की दीवारें, ऐसे चकमा देकर हो रहे फरार
mahakal ka prasad Report of Mahakal's Laddoo Prasad came from the government lab
Next Article
Ujjain Mahakal Prasad: महाकाल के लड्डू प्रसाद की सरकारी लैब से आई रिपोर्ट, जानें- कितना है शुद्ध?
Close