विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2023

Gwalior News: ट्रक में ठूंसकर हो रही थी गौतस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर आरोपी 

आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह इन गायों को भरकर कहां लेकर जा रहा था. वहीं पुलिस ने बताया कि ट्रक से गायों को सही सलामत निकाला गया. जिसके बाद उन्हें चारा देकर पानी पिलाया गया. शरूआती छानबीन के बाद सभी गायों को गौशाला भेज दिया गया है. इस मामले में कितने लोग शामिल है?

Read Time: 3 min
Gwalior News: ट्रक में ठूंसकर हो रही थी गौतस्करी, पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर आरोपी 
बाईट - निरंजन शर्मा एडिशनल एसपी

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से गौतस्करी का मामला सामने आया है. पुलिस ने शहर के बाहरी इलाके में गोवंश से भरे एक ट्रक को पकड़ा है. यह ट्रक तमिलनाडु मदुरै से लाया जा रहा था. पुलिस को शक है कि इसे बूचड़खाने ले जाया जा रहा था. पुलिस ने ट्रक को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना शहर के टोल प्लाजा के नजदीक की बताई जा रही है. कुछ लोगों ने फोन करके महाराजपुरा थाना पुलिस को सूचना दी थी कि टोल प्लाजा के नजदीक एक ट्रक खड़ा है जिसमें गोवंश को ठसाठस भरकर रखा गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो खबर सही निकली. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से ट्रक जब्त करते हुए ड्राइवर जी हिरासत में ले लिया. 

पुलिस ने आरोपी समेत ट्रक को किया जब्त 

पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी. ASP निरंजन शर्मा ने बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी. महाराजपुर थाना इलाके के बरोठा टोल प्लाजा के पास एक ट्रक में गोवंश को भरकर ले जाया जा रहा है. इस सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी कर ट्रक को पकड़ लिया। जब जांच पड़ताल की गई तो ट्रक में काफी संख्या में गोवंश भरे हुए मिले। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. ट्रक ड्राइवर की पहचान बसु गुरु स्वामी के रूप में हुई है. आरोपी मदुरई तमिलनाडु का रहने वाला है. 

ये भी पढ़ें: CG Election 2023: कांग्रेस को इस विधायक का टिकट काटना पड़ा भारी, निर्दलीय ताल ठोकने का कर दिया ऐलान

गायों को बचा कर भेजा गया गौशाला 

आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह इन गायों को भरकर कहां लेकर जा रहा था. वहीं पुलिस ने बताया कि ट्रक से गायों को सही सलामत निकाला गया. जिसके बाद उन्हें चारा देकर पानी पिलाया गया. शरूआती छानबीन के बाद सभी गायों को गौशाला भेज दिया गया है. इस मामले में कितने लोग शामिल है, पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :PM Modi Visit Gwalior: 21 अक्टूबर को ग्वालियर के दौरे पर पीएम मोदी, सिंधिया स्कूल के कार्यक्रम में होंगे मुख्य अतिथि!

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close