विज्ञापन
Story ProgressBack

पब में घुसने से रोका तो रंगबाजों ने काटा बवाल, मारपीट और दागी गोलियां, मची भगदड़

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सिटी सेंटर स्थित कॉस्मो पब के मालिक अमित सेन की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है कि जबरन प्रवेश को लेकर पब के बाहर धक्कामुक्की हो गई और फिर वहां आए तीन युवकों ने डराने-धमकाने के लिए हवाई फायर भी किए.

Read Time: 3 min
पब में घुसने से रोका तो रंगबाजों ने काटा बवाल, मारपीट और दागी गोलियां, मची भगदड़
ग्वालियर में नए साल के जश्न के दौरान मचा बवाल

Gwalior News: ग्वालियर (Gwalior) में अपराधियों और रंगबाजों के हौसले बुलंद हैं. वे कहीं भी लोगों को धमकाने, पीटने से लेकर हथियार लहराने तक दहशत फैलाने में कोई परहेज नहीं करते हैं. शहर में ऐसा ही एक नजारा एक पब और डिस्को में देखने को मिला, जहां चल रही नए साल की पार्टी में घुसने को लेकर विवाद हो गया. यहां जमकर गाली गलौज और मारपीट तो हुई ही युवक हथियार लहराते और फायरिंग (firing in gwalior) करके दहशत फैलाते हुए भी नजर आए. इस हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें गाली गलौज सुनाई दे रही है और लड़कियां जान बचाकर भागती हुईं नजर आ रही हैं. 

घटना शहर के सबसे पॉश इलाके सिटी सेंटर की है. घटनास्थल से पुलिस अधीक्षक कार्यालय बमुश्किल कुछ मीटर की दूरी पर है. यहां मिश्रा पेट्रोल पंप के बगल में स्थित एक पब और डिस्को थेक में नए साल की सेलिब्रेशन पार्टी चल रही थी. कुछ युवकों ने कॉस्मो पब में चल रही इस पार्टी में जबरन घुसने का प्रयास किया तो सुरक्षाकर्मियों और स्टाफ ने उन्हें जाने से रोका. वे लोग गाली गलौज करते हुए मुंहवाद और हाथापाई पर उतर आए. इसके बाद वहां दोनों तरफ से तांडव शुरू हो गया और वहां मारपीट और भगदड़ मच गई. 

यह भी पढ़ें : किराए की जमीन पर चल रही एशिया की दूसरी सबसे बड़ी मिर्ची मंडी, क्यों नहीं जाना चाहते व्यापारी?

हंगामे और गाली गलौज का वीडियो वायरल

इसके बाद फायरिंग भी होने लगी, जिससे आसपास दहशत फैल गई. गोलियों की आवाज सुनकर पार्टी में भी दहशत फैल गई, जिसके चलते पार्टी में शामिल लोगों में भी भगदड़ मच गई. इस घटना के वीडियो भी वायरल हुए जिसमें युवक हथियार लहराते और युवतियां भागते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में गोलियां चलने की आवाजें और गाली गलौज भी सुनाई पड़ रही है. यहां भीड़ ने बाद में तीन युवकों को कट्टे के साथ दबोच भी लिया और पुलिस को सौंप दिया. 

यह भी पढ़ें : बीजापुर मुठभेड़ में घायल जवानों और परिजनों से मिले डिप्टी CM शर्मा, कहा-यह माओवादियों की बौखलाहट

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सिटी सेंटर स्थित कॉस्मो पब के मालिक अमित सेन की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है कि जबरन प्रवेश को लेकर पब के बाहर धक्कामुक्की हो गई और फिर वहां आए तीन युवकों ने डराने-धमकाने के लिए हवाई फायर भी किए. उनकी रिपोर्ट पर विभिन्न धाराओं में विश्वविद्यालय थाने में मुख्य आरोपी अमन दीप तोमर सहित तीन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके पास एक अवैध कट्टा भी मिला इसलिए इसके खिलाफ अलग से आर्म्स एक्ट के तहत भी एक प्रकरण दर्ज किया गया है. 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close