विज्ञापन
Story ProgressBack

BJP के नव निर्वाचित विधायक प्रीतम लोधी के बेटे पर धमकी देने का आरोप, जानें पूरा मामला

Gwalior News: शिवपुरी जिले की पिछोर सीट से जीत दर्ज कराने वाले भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर एक युवक को धमकाने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में केस दर्ज किया है.

Read Time: 3 min
BJP के नव निर्वाचित विधायक प्रीतम लोधी के बेटे पर धमकी देने का आरोप, जानें पूरा मामला
भाजपा के प्रत्याशी प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर एक युवक को धमकाने का मामला सामने आया.
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश विधानसभा के चुनाव परिणाम (Madhya Pradesh Election Results) आ गए हैं और बाजेपी (BJP) को इस बार बंपर जीत मिली है. हालांकि नए विधायकों ने अभी शपथ भी नहीं ली है, लेकिन इस बीच उनके परिवार वालों द्वारा लोगों को धमकाने का मामला भी सामने आ गया. दरअसल, शिवपुरी जिले की पिछोर सीट से जीत दर्ज कराने वाले भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी ने गांव के एक युवक को धमकी देने का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. सिकन्दर लोधी नामक युवक की शिकायत पर ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने में एफआईआर दर्ज हो गई है.  बता दें कि प्रीतम लोधी को विधायक बनने के चौबीस घंटे के अंदर ये मामला सामना आया है.  

क्या है पूरा मामला 

मामला ग्वालियर शहर के पुरानी छावनी थाना इलाके के जलालपुर गांव का है. प्रीतम लोधी इसी गांव के रहने वाला है, जबकि उन्होंने विधायकी का चुनाव शिवपुरी जिले की पिछोर सीट से जीता है. पुरानी छावनी थाने में जलालपुर के ही रहने वाले सिकन्दर लोधी शिकायती आवेदन देकर बताया कि उनके फोन पर मतगणना वाले दिन 3 दिसंबर को प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी का फोन आया. उस समय मैं अपने घर जलालपुर पर था. तभी मेरे नबंर  पर फोन आया और दिनेश बोला - सिकन्दर बोल रहा है?  मैने कहा हां फिर दिनेश ने कहा मैं दिनेश लोधी बोल रहा हूं.  सिकन्दर मेरा बाप प्रीतम लोधी चुनाव जीत गया है. तभी मैंने कहा बधाई हो दिनेश.  तो दिनेश लोधी बोला तू अब अपने हाथ पैर पर चलने लायक नहीं बचेगा. मैं तुझे नहीं छोडूंगा.  

ये भी पढ़े: Sailana सीट से सात बार के कांग्रेस विधायक रहे विजय को कमलेश्वर ने दी मात, इस पार्टी से हैं इनका संबंध

सिकन्दर का कहना है ये आवाज दिनेश लोधी की है.  इस आवाज को मैं अच्छी तरह पहचानता हूं, क्योंकि दिनेश लोधी मेरे गांव का है. प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी मेरे साथ कोई भी गंभीर घटना घटित करवा सकता है. मेरे साथ कोई घटना घटित होती है तो उसका जिम्मेदार दिनेश लोधी और उसके अन्य साथी होंगे.

पुलिस ने दर्ज किया एफआईआर 

सिकंदर लोधी के शिकायती आवेदन पर पुरानी छावनी थाना पुलिस ने दिनेश लोधी के खिलाफ धारा 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है.  केस दर्ज होने के बाद अब तक प्रीतम लोधी की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़े: इसी हफ्ते मिल सकता है मध्यप्रदेश को नया CM ! शिवराज, सिंधिया, तोमर, पटेल और शर्मा के समीकरण क्या हैं?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close