विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 30, 2023

Gwalior: ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत, 3 राहगीर घायल, गुस्साई भीड़ ने मचाया हंगामा

हाईवे पर हुई इस सड़क दुर्घटना से गुस्साए मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों ने यहां देर रात तक जमकर हंगामा किया और नेशनल हाईवे पर चक्का जाम कर दिया.

Read Time: 3 min
Gwalior: ट्रक से कुचलकर बाइक सवार की मौत, 3 राहगीर घायल, गुस्साई भीड़ ने मचाया हंगामा
ग्वालियर:

Gwalior News: ग्वालियर (Gwalior) में मुंबई-आगरा हाईवे (Mumbai-Agra Highway) पर पुरानी छावनी इलाके में एक बेकाबू  आयशर ट्रक के अचानक पलटने से भगदड़ मच गई. इसके नीचे दबकर एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन अन्य राहगीर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

देर रात की है घटना
पुरानी छावनी इलाका ग्वालियर (Gwalior) का बाहरी क्षेत्र है, जो आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्वालियर से मुरैना मार्ग पर बेहद व्यस्त मार्ग है. यहां देर रात एक युवक की मौत हो गई. बाइक सवार मृतक का नाम गौरव रजक 18 वर्ष बताया जा रहा है. दुर्घटना रोड क्रॉस करते में हुई. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित होकर हंगामा करने लगे और जाम लगा दिया, जिसे पुलिस और प्रशांसन ने कड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया जा सका.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: नामांकन से पहले बोले शिवराज- बहनों का दिया एक रुपया कमलनाथ की करोड़ों की दौलत से ज़्यादा

भीड़ ने जमकर किया हंगामा
हाईवे पर हुई इस सड़क दुर्घटना से गुस्साए मृतक के परिजन और स्थानीय लोगों ने यहां देर रात तक जमकर हंगामा किया और नेशनल हाईवे पर चक्का जाम कर दिया. इसके बाद जाम खुलवाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. लोगों का आरोप था कि कई बार शिकायत करने के बावजूद पुलिस यहां निकलने वाले वाहन की स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर पा रही है. इसके साथ ही वाहन ओवरलोड होकर निकलते हैं, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं और लोगों की जान पर बनी रहती है. बावजूद उसके पुलिस द्वारा कोई सुनवाई नहीं की गई, जिसके चलते यह दर्दनाक हादसा हुआ.

लोगों और पुलिस अधिकारियों में जमकर हुई बहस
नेशनल हाईवे पर चक्का जाम के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों की यहां प्रदर्शन कर रहे लोगों से जमकर बहस देखने को मिली. पुलिस जहां जल्द से जल्द चक्का जाम खुलवाने के लिए अपने प्रयास कर रही थी तो वही आक्रोशित लोग पहले करवाई और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता और एक परिजन को शासकीय नौकरी की मांग कर रहे थे, जिसके कारण अधिकारियों को लोगों को समझाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- MP Election: "सड़क में गड्ढे या गड्ढों में सड़क" CM शिवराज के गृह जिले का ऐसा है हाल...
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close