विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 05, 2023

Gwalior: आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ बढ़ा विरोध, सड़कों पर उतरे पार्टी कार्यकर्ता

आप नेत्री मनीक्षा सिंह तोमर के नेतृत्व में आज शाम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अलग अलग इलाकों से विरोध रैली निकालते हुए ग्वालियर के फूल बाग चौराहे पर जमा हुए और यहां केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंक दिया.

Read Time: 3 min
Gwalior: आप सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के खिलाफ बढ़ा विरोध, सड़कों पर उतरे पार्टी कार्यकर्ता
आप नेत्री ने कहा कि बीजेपी सही लोगों को, जमीन से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करती नजर आ रही हैं.
ग्वालियर:

Madhya Pradesh News:  ED की ओर से  AAP आम आदमी पार्टी  (AAP) के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) की गिरफ्तारी के विरोध में देशभर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में उबाल देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में ग्वालियर (Gwalior) में भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री मोदी का पुतला दहन किया.

पीएम का पुतला फूंका

आप नेत्री मनीक्षा सिंह तोमर के नेतृत्व में गुरुवार की शाम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अलग-अलग इलाकों से विरोध रैली निकालते हुए ग्वालियर के फूल बाग चौराहे पर जमा हुए और यहां केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका.

ये भी पढ़ें:Sagar: देश में पहली बार तहसील खुरई में आयोजित हुआ इन्वेस्टर समिट, 2000 करोड़ के निवेश के हुए करार

हम न डरेंगे, न झुकेंगे 

आप नेत्री ने कहा कि बीजेपी जमीन से जुड़े लोगों को गिरफ्तार करती नजर आ रही हैं. आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के दो मंत्रियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है और अब आप सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है.  उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भय का माहौल बनाना चाहती है, क्योंकि संजय सिंह मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में आने वाले समय में कई चुनावी रैली करने वाले थे और इससे पूरी भाजपा सरकार डरी हुई थी. इसी भय के चलते संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन आम आदमी के कार्यकर्ता सरकार के इस उत्पीड़क रवैये से डरने और झुकने वाले नहीं है. हम सरकार के भ्रष्टाचार और जनता के हकों की लड़ाई लड़ते रहेंगे.

आबकारी घोटाले में पकड़े गए हैं संजय सिंह 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को ईडी ने गिरफ्तार किया है. इससे पहले दिल्ली सरकार के कथित आबकारी घोटाले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और अन्स्वाय मामलों में स्थ्य मंत्री जैन को पहले ही ईडी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

ये भी पढ़ें:Bhind: रेत माफियाओं के हौसले तो देखिए, पुलिस से छीनकर ले गए अपने ट्रैक्टर -ट्रॉली

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close