विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Election: गुना-शिवपुरी सीट पर चुनाव प्रचार में उतरे 'छोटे सिंधिया' के इस रूप के सभी हुए कायल

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने किसानों को मंडी में जाकर उनकी समस्याएं सुनीं. इस दौरान उसने कहा की सिंधिया परिवार एक दिया है और मेरे पिता उस दिये की बाती है. लिहाजा, इस दिये को जलाए रखने के लिए मेरे पिता और पूरे सिंधिया परिवार के लिए आप मतदाताओं की प्रेम, विश्वास और ऊर्जा रूपी तेल की जरूरत है.

Read Time: 3 min
Lok Sabha Election: गुना-शिवपुरी सीट पर चुनाव प्रचार में उतरे 'छोटे सिंधिया' के इस रूप के सभी हुए कायल

Jyotiraditya Scindia News: मध्य प्रदेश के गुना-शिवपुरी से भाजपा (BJP) के टिकट पर चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इस चुनाव में कोई कोर कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं. यही वजह है कि पहले पहली बार उन्होंने अपने चुनाव प्रचार के लिए अपनी पत्नी और बेटे महाआर्यमन (Maha Aryman) को भी चुनाव मैदान में उतार दिया है.

इसी कड़ी में शनिवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने किसानों को मंडी में जाकर उनकी समस्याएं सुनीं. इस दौरान उसने कहा की सिंधिया परिवार एक दिया है और मेरे पिता उस दिये की बाती है. लिहाजा, इस दिये को जलाए रखने के लिए मेरे पिता और पूरे सिंधिया परिवार के लिए आप मतदाताओं की प्रेम, विश्वास और ऊर्जा रूपी तेल की जरूरत है.

 उन्होंने कहा कि मेरे पिता को आप 7 तारीख को समर्थन दीजिए, मैं और मेरा पूरा परिवार ईमानदारी से आपकी जिंदगी भर सेवा करने का वादा देता है. गौरतलब है कि महाआर्यमन सिंधिया लगातार अपने पिता के समर्थन में जन समर्थन जुटाने के लिए न केवल नुक्कड़ सभाएं कर रहे हैं, बल्कि भावनात्मक रूप से भी लोगों को अपने पिता से जोड़ने का काम कर रहे हैं. यह बयान भी उन्होंने भावनात्मक रूप से मतदाताओं को प्रभावित करने के उद्देश्य से शिवपुरी अनाज मंडी के किसानों से बात करते हुए दिया.

ये भी पढ़ें- शिवराज के लोकसभा क्षेत्र में विदिशा में गूंजे 'मामा मेरी बहन को बचाओ' के नारे, जानिए क्या है पूरा मामला

गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना उम्मीदवार बनाया है. हालांकि, गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में लगभग 37 सालों से सिंधिया परिवार का दबदबा रहा है, लेकिन 2019 में सिंधिया कांग्रेस में वह करामात नहीं कर सके, जो पिछले 37 सालों से सिंधिया और उनके परिवार करता आया था. यही वजह है कि इस चुनाव में न केवल सिंधिया फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं, बल्कि पूरा सिंधिया परिवार जी जान लगाकर चुनाव प्रचार में जुटा हुआ है. 2019 के लोकसभा चुनाव की हार से सबक लेकर न केवल सिंधिया मतदाताओं के करीब पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, बल्कि उनके परिवार भी भावनात्मक रूप से उनके साथ होने का एहसास कराता हुआ नजर आ रहा है. महाआर्यमन सिंधिया हर वर्ग के मतदाताओं में अपनी पहचान छोड़ने की कोशिश में लगे हैं. उनका यह बयान भी काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है. 

ये भी पढ़ें- MP News: पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में हुई बड़ी चूक, मंच पर पहुंचकर एक शख्स उलझा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close