विज्ञापन
Story ProgressBack

हड़ताल से हालत खराब ! MP के इस जिले के पेट्रोल पंप होने वाले हैं बंद

Petrol Pump Closed News Today : घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है. सागर जिले के किसान इन दिनों फसलों की बुवाई के काम में लगे हुए हैं. ऐसे में पेट्रोल पंप संचालकों के हड़ताल पर चले जाने से किसानों के काम पर असर पड़ सकता हैं

Read Time: 3 mins
हड़ताल से हालत खराब ! MP के इस जिले के पेट्रोल पंप होने वाले हैं बंद
हड़ताल से हालत खराब ! MP के इस जिले के पेट्रोल पंप होने वाले हैं बंद

Petrol Pump Closed News Today : सागर जिले में लगातार 7 दिन तक चली बस आपरेटर्स की हड़ताल खत्म होने के बाद अब पेट्रोल पंप संचालको ने हड़ताल का फैसला लिया है. सागर में जिला पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने का फैसला लिया है. पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर दीपक आर्य को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में उन्होंने कलेक्टर को बताया कि 13 मई को जिला पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के सचिव कमलेश लारिया से पैसों के लेनदेन को लेकर अशोक तिवारी से विवाद हुआ था.

पेट्रोल पंप के सचिव ने किया था हमला

इस विवाद अशोक तिवारी ने कमलेश लारिया के ऊपर फोर व्हीलर गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश की थी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसे लेकर पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने सागर पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को भी ज्ञापन भी सौंपा था और घटनाक्रम बताया था जिसमें उन्होंने 7 दिन में आरोपी पर कार्रवाई करने का आश्वसन दिया था लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसी कड़ी में पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने कलेक्टर से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा है. लेकिन कलेक्टर ने भी कोई आश्वासन नहीं दिया है इसलिए पेट्रोल पंप एसोसिएशन अब अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाएगा.

पेट्रोल पंप एसोसिएशन करेंगे हड़ताल

घटनाक्रम के बाद पेट्रोल पंप के संचालक कमलेश लारिया ने मकरोनिया थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. कमलेश लारिया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी अशोक तिवारी के खिलाफ धारा 307, SC/ST Act के तहत मामला दर्ज किया था लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर SP को ज्ञापन सौंपा था. SP ने तीन दिन के अंदर कार्रवाई का आश्वासन दिया है. संचाकलों का कहना है कि अगर तीन दिन के अंदर उनकी सुनवाई नहीं होगी तो वे हड़ताल करेंगे. 

ये भी पढ़ें : 

बॉस ने किया रेप तो लड़की ने ऑफिस में की खुदकुशी... WhatsApp चैट ने खोले राज

पेट्रोल पंप बंद होंगे से किसानों पर असर

जानकारी के लिए बता दें कि घटना का CCTV वीडियो भी सामने आया है. सागर जिले के किसान इन दिनों फसलों की बुवाई के काम में लगे हुए हैं. ऐसे में पेट्रोल पंप संचालकों के हड़ताल पर चले जाने से किसानों के काम पर असर पड़ सकता हैं... क्योंकि फसल जोतने के ट्रेक्टर में पेट्रोल-डीजल की खपत बढ़ेगी और पंप बंद होने से किसानों को समस्या होगी.

ये भी पढ़ें : 

कत्ल या फिर आत्महत्या ! फंदे पर चौकीदार की लाश मिलने से मचा हड़कंप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Monsoon Diseases: डेंगू-मलेरिया पर नियंत्रण के लिए ऑयल बॉल को बना रहे हैं हथियार, बीमारियों से होगी रोकथाम
हड़ताल से हालत खराब ! MP के इस जिले के पेट्रोल पंप होने वाले हैं बंद
After beating rape accused in Katni garlanded him with shoes video goes viral
Next Article
MP में यहां दुष्कर्म के आरोपी को ग्रामीणों ने पहनाई जूतों की माला, गांव में घुमाने के बाद पुलिस के किया हवाले
Close
;