विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

ग्वालियर : पूर्व मंत्री इमरती देवी फिर विवादों में, जिला पंचायत सदस्य ने लगाया धमकी देने का आरोप

ग्वालियर जिला पंचायत सदस्य ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक से पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ शिकायत की. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री द्वारा कॉल करके उन्हें लगातार धमकाया जा रहा है.

Read Time: 3 min
ग्वालियर : पूर्व मंत्री इमरती देवी फिर विवादों में, जिला पंचायत सदस्य ने लगाया धमकी देने का आरोप
नेहा परिहार ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.
ग्वालियर:

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, बीजेपी नेता टिकट पाने के लिए हर तरह की जोड़-तोड़ में लगे हुए हैं. ग्वालियर जिला पंचायत सदस्य ने शनिवार को पुलिस अधीक्षक से पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ शिकायत की. उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व मंत्री द्वारा कॉल करके उन्हें लगातार धमकाया जा रहा है कि वह डबरा क्षेत्र से टिकट मांगना बंद कर दें. शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

पंचायत सदस्य नेहा परिहार ने कहा कि मुझे राजनीति में लाने वाली इमरती देवी ही हैं, लेकिन जब मुझे वे राजनीति में लेकर आई थीं तब उन्होंने इस तरह की बात नहीं की थी और अब वह अनर्गल बातें फैला रही हैं. मुझे और मेरे पति को लगातार धमकियां दी जा रही हैं.

ये भी पढ़ें - ग्वालियर : पीएचई घोटाले में 74 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR, पंप ऑपरेटर निकला मुख्य आरोपी

पूर्व मंत्री और उनके दामाद पर लगाया आरोप

ग्वालियर जिला पंचायत डबरा के वार्ड क्रमांक 7 से सदस्य नेहा मुकेश परिहार ने एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत की है कि पूर्व मंत्री इमरती देवी और उनके दामाद महेंद्र प्रताप सिंह द्वारा उन्हें और उनके पति को अलग-अलग नंबरों से कॉल करके धमकाया जा रहा है और आने वाले विधानसभा चुनाव में चुनाव की दावेदारी करने पर गंभीर परिणाम भुगतने और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी जा रही है.

ऐसे में वे और उनका पूरा परिवार दहशत में है इसलिए उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाए. उन्होंने बताया कि पूर्व मंत्री के आदमियों ने मेरे बड़े भाई को ही जबरन उठा लिया और पास में बैठाकर बताया कि देखो उनके रिश्तेदार हमारे साथ है. एसपी राजेश सिंह चंदेल ने उनसे आवेदन लेते हुए मामले की उचित जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़ें - रीवा : नई शिक्षा नीति और पटवारी घोटाले के खिलाफ NSUI ने किया प्रदर्शन, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close