विज्ञापन

Snake News: जब यहां बाइक के इंजन बॉक्स में घुस गया पांच फीट लंबा सांप, हैरान रह गए ये सब

Snake News In Maihar: मैहर जिले के एक वार्ड में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक बाइक के इंजन बॉक्स में पांच फीट लंबा सांप घुस गया. सांप को देखर लोग हैरान रह गए. फिर जो हुआ वो..

Snake News: जब यहां बाइक के इंजन बॉक्स में घुस गया पांच फीट लंबा सांप, हैरान रह गए ये सब
Snake News: जब यहां बाइक के इंजन बॉक्स में घुस गया पांच फिट लंबा सांप, हैरान रह गए ये सब.

Snake Rescue Operation: बरसात के मौसम में सांप कब कहां अपना डेरा जमा लें कुछ कहा नहीं जा सकता. शुक्रवार की देर रात मैहर जिले के मैहर वार्ड क्रमांक 6 गुरुद्वारा के पास कुछ ऐसा ही हैरान करने वाला नजारा देखने को मिला. यहां पर खड़ी एक बाइक पर अचानक के सांप चढ़ गया. जैसे ही लोगों की उस नजर पड़ी,तो पांच फीट लंबा सांप बाइक के इंजन बॉक्स के पास घुस गया.

सांप का रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया

सांप को देखकर स्थानीय लोग हैरान थे, सभी इतनी हिम्मत नहीं जुटा पा रहे थे कि गाड़ी से सांप को बाहर निकाल सकें. इसके बाद तुरंत वन विभाग को घटना से अवगत कराया गया, जिसके बाद सांप का रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया.

वाहन मालिक ने राहत की सांस ली

जानकारी के अनुसार एक डिस्कवर बाइक गुरुद्वारा के पास खड़ी थी. तभी लोगों की अचानक सांप पर नजर पड़ी. सांप को देखने के बाद कुछ लोगों ने वाहन मालिक को जानकारी दी. हालांकि, तब तक सांप बॉक्स में घुस चुका था. लिहाजा वन विभाग को इस मामले की जानकारी दी गई. वन विभाग के कर्मचारी गफ्फार भाई मौके पर पहुंचे और एक स्टिक के सहारे सांप को बाहर निकाला और उसे पकड़ लिया, जिसके बाद वाहन मालिक ने राहत की सांस ली. फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि गाड़ी में सांप कब से और कैसे घुसा. 

ये भी पढ़ें-  Ujjain : सड़क पर रेप मामले में कांग्रेस हमलावर, Video बनाने वाले 4 संदिग्धों की हुई पहचान

रेस्क्यू का वीडियो वायरल

वन कर्मचारी गफ्फार भाई के द्वारा किया जा रहा रेस्क्यू ऑपरेशन अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने बेहद सूझ-बूझ और चतुराई का परिचय देते हुए पांच फीट लंबे सांप को काबू कर लिया. उसके बाद उसे सुरक्षित जंगल की तरफ ले जाकर छोड़ दिया. गफ्फार भाई के इस कारनामे की अब चारो ओर सराहना हो रही है.

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के दशरत मांझी ! पहाड़ को काटकर पहुंचाया पानी, अब खूब हो रही तारीफ

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में अपराध हुए कम ? SCRB का बड़ा दावा- SC-ST के मामलों में आई गिरावट
Snake News: जब यहां बाइक के इंजन बॉक्स में घुस गया पांच फीट लंबा सांप, हैरान रह गए ये सब
College students in Rewa burnt their marksheets students were angry after failing in one subject
Next Article
Rewa में कॉलेज के बच्चों ने जलाई अपनी Marksheet, एक की Subject में फेल होने से गुस्से में हैं विद्यार्थी
Close