विज्ञापन

सड़क पर रेप मामले में कांग्रेस हमलावर, Video बनाने वाले 4 संदिग्धों की हुई पहचान

Ujjain Rape News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में पुलिस ने तीन से चार संदिग्धों की पहचान की है, जिन्होंने कथित तौर पर कूड़ा बीनने वाली एक महिला के बलात्कार का वीडियो बनाया था. पुलिस उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है.

सड़क पर रेप मामले में कांग्रेस हमलावर, Video बनाने वाले 4 संदिग्धों की हुई पहचान
सांकेतिक फोटो

MP News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में पुलिस ने तीन से चार संदिग्धों की पहचान की है, जिन्होंने कथित तौर पर कूड़ा बीनने वाली एक महिला के बलात्कार का वीडियो बनाया था. पुलिस उन्हें पकड़ने का प्रयास कर रही है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उज्जैन के आगर नाका इलाके में शराब पीने के लिए मजबूर करने के बाद महिला के साथ एक व्यक्ति ने बलात्कार किया. पुलिस ने कहा कि बलात्कार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह घटना सामने आई, जिसके बाद मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वीडियो बनने वालों की हुई पहचान

कोतवाली क्षेत्र के नगर पुलिस अधीक्षक (CSP) ओम प्रकाश मिश्रा ने कहा, 'हमने तीन से चार संदिग्धों की पहचान की है, जिन्होंने घटना का वीडियो बनाया और उसे वायरल किया. हमारी जानकारी के अनुसार, वे सभी अलग-अलग स्थानों पर हैं और पुलिस की टीमें उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. 

पीड़ित महिला की हालत ठीक

उन्होंने कहा कि पीड़िता की हालत स्थिर है और वह अपने घर पर है. मामले के मुख्य आरोपी लोकेश ने महिला से शादी का वादा किया था. बुधवार को उसने महिला को जबरन शराब पिलाई और उसके साथ बलात्कार किया. मिश्रा ने बताया कि कुछ लोग जो वहां से गुजर रहे थे, उन्होंने अपराध रोकने के बजाय घटना का वीडियो बना लिया. बाद में लोकेश मौके से भाग गया. उन्होंने बताया कि महिला की तरफ से शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

मामले में कांग्रेस हुई हमलावर

कमलनाथ ने कहा यह तो एक उज्जैन का मामला है पूरे मध्य प्रदेश में महिलाओं के मामले सामने आ रहे हैं.  मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से हो चुकी है ठप्प और आज जनता इसकी पूरी गवाह है.  कमलनाथ ने कहा लूट और रेप के मामले पूरे प्रदेश में हर जगह से सामने आ रहे हैं वी डी शर्मा के बयान पर भी कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि वीडी शर्मा कुछ भी कहे.... इससे क्या होता है? इन पूरे मामलों की गवाह तो प्रदेश की जनता है.

जानें क्या था उज्जैन फुटपाथ रेप मामला ? 

MP फिर शर्मसार! महिला से फुटपाथ पर रेप, लोग बनाते रहे Video, Viral होते ही ये एक्शन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
MP में अपराध हुए कम ? SCRB का बड़ा दावा- SC-ST के मामलों में आई गिरावट
सड़क पर रेप मामले में कांग्रेस हमलावर, Video बनाने वाले 4 संदिग्धों की हुई पहचान
College students in Rewa burnt their marksheets students were angry after failing in one subject
Next Article
Rewa में कॉलेज के बच्चों ने जलाई अपनी Marksheet, एक की Subject में फेल होने से गुस्से में हैं विद्यार्थी
Close