विज्ञापन
Story ProgressBack

ग्वालियर में बुंदेलखंड एक्सप्रेस के एसी कोच में लगी आग, एक बोगी जली 

ग्वालियर में यार्ड में खड़ी बुंदेलखंड एक्सप्रेस के एसी कोच में आग लगने से हड़कंप मच गया. हालांकि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. जिसके चलते कोई जनहानि नहीं हुई.

Read Time: 3 min
ग्वालियर में बुंदेलखंड एक्सप्रेस के एसी कोच में लगी आग, एक बोगी जली 
Bundelkhand Express के एसी कोच में लगी आग
ग्वालियर:

रविवार, 12 नवंबर को बुंदेलखंड एक्सप्रेस (Bundelkhand Express Fire) में अचानक आग लग गई. ये आग ट्रेन के एसी कोच में लगी. आग लगते ही एसी कोच से धुआं उठने लगा. एसी कोच में आग लगते ही हड़कंप मच गया. जिस वक्त एसी कोच में ये आग लगी, उस वक्त ट्रेन  प्लेटफार्म से निकलकर यार्ड में पहुंच चुका था.

बुंदेलखंड एक्सप्रेस के एसी कोच में लगी आग

दरअसल, वाराणसी से चलकर ग्वालियर पहुंची बुंदेलखंड एक्सप्रेस के एसी कोच में अचानक आग लग गई. कोच में आग उस वक्त लगी जब कोच प्लेटफार्म से निकलकर यार्ड में पहुंच चुका था. घटना में कोच तो काफी जल गया, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई.

Latest and Breaking News on NDTV

वाराणसी से चलकर ग्वालियर पहुंची ये ट्रेन

बता दें कि वाराणसी से ये ट्रेन बीती शाम सवा पांच बजे रवाना हुई थी और ग्वालियर सुबह पहुंची. वहीं प्लेटफार्म पर सभी यात्रियों को उतारने के बाद ट्रेन यार्ड में लगा दी गई थी, ताकि उसका मेंटेनेंस हो सके, लेकिन यार्ड में लगने के थोड़ी ही देर बाद खड़ी ट्रेन से धुआं निकलने लगा. तब लगभग दस बज रहे थे. धुआं देखकर स्टेशन पर हड़कंप मच गया. स्टाफ ने देखा तो एक बोगी धू-धू  कर जलने लगी थी. स्टाफ के लोगों ने पहले अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की कोशिश की. इस बीच फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी वहां पहुंच गईं और एक घंटे तक कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पाया गया.

Latest and Breaking News on NDTV

इस आग की चपेट में आ सकती थी और ट्रेन

रेलवे सूत्रों के अनुसार, इस अग्निकांड में एसी कोच बी 4 में काफी नुकसान पहुंचा है. हालांकि इस आग पर शीघ्र काबू नहीं पाया जाता तो यार्ड में खड़ी एक और ट्रेन इस आग की चपेट में आ सकती थी. हालांकि तत्काल आग पर काबू पा लिया गया. जिससे कोई जनहानि नहीं हुई.

ये भी पढ़े: ग्वालियर में नहीं थम रहा अपराध: बीते तीन दिन में दुष्कर्म के 3 मामले आए सामने

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close