विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 12, 2023

Singrauli: महिला सरपंच ने बेटे के साथ मिलकर की अधेड़ की पिटाई, मारपीट का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में महिला सरपंच अधेड़ व्यक्ति को चप्पल से पीटती हुई दिख रही है. वहीं पीड़ित व्यक्ति द्वारा पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

Read Time: 3 min
Singrauli: महिला सरपंच ने बेटे के साथ मिलकर की अधेड़ की पिटाई, मारपीट का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में महिला सरपंच चप्पल से मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है.

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के सिंगरौली में मानवता को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सरपंच और उसके बेटे ने गांव के ही एक अधेड़ व्यक्ति पर हमला कर दिया. इसके बाद महिला सरपंच ने चप्पलों से उसकी जमकर पिटाई. बताया जा रहा है कि अधेड़ व्यक्ति का कसूर सिर्फ इतना ही था कि वह ग्राम पंचायत की शिकायत अधिकारियों से करता था. इसी बात से नाराज होकर महिला सरपंच और उसके बेटे ने सरेआम उसकी पिटाई की. यह वीडियो सिंगरौली जिले के ऊर्जाधानी का (Video Viral in Singrauli) बताया जा रहा है.

पुलिस ने मामला दर्ज करने में की लापरवाही

दो दिन पहले पीड़ित रामसजीवन कुशवाहा ने बरगवां थाने में इसकी लिखित शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. पुलिस ने सरपंच और उसके बेटे के खिलाफ मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया.

क्या है पूरा मामला?

यह मामला सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के चिनगो टोला गांव का है. जहां पीड़ित रामसजीवन कुशवाहा साइकिल से दुकान पर राशन लेने के बाद अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच गांव के ही कुछ लोगों ने उनके साथ पहले तो गाली गलौच की...इसके बाद उनकी पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं गांव की महिला प्रधान गीता वैश्य अपने बेटे के साथ मिलकर चप्पलों से रामसजीवन की जमकर पिटाई कर दी. घटना का वीडियो वहां पर मौजूद एक युवक ने बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया...

गांव के लोगों ने बनाया वीडियो

ग्राम पंचायत की शिकायत करने से नाराज महिला सरपंच और उसके बेटे के द्वारा की गई मारपीट का वीडियो वहां पर मौजूद लोगों ने बना लिया, जिसके बाद इसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. यह वीडियो 4 दिन पुराना बताया जा रहा है. वीडियो में महिला सरपंच अधेड़ पर चप्पल की बरसात करती हुई दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें - दिग्विजय सिंह बोले- "कांग्रेस कभी हमास जैसे संगठन का समर्थन नहीं करेगी, पार्टी हमेशा आतंकवाद के खिलाफ''

ये भी पढ़ें - MP के पूर्व मंत्री सरताज सिंह का 83 साल की उम्र में निधन, 5 बार सांसद और दो बार रहे विधायक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close