विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2023

12 साल की बच्ची को बचाने के लिए नदी में कूदे पिता और चाचा, डूबकर हुई मौत

आलोट थाना प्रभारी दिनेश कुमार भोजक ने बताया कि जिले के दादियाखेड़ी गांव में शिप्रा नदी के पास धार्मिक अनुष्ठान के दौरान 12 साल की बच्ची का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई.

Read Time: 3 min
12 साल की बच्ची को बचाने के लिए नदी में कूदे पिता और चाचा, डूबकर हुई मौत
नदी में डूबकर दो लोगों की मौत

रतलाम : मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में नदी में डूबकर दो लोगों की मौत हो गई. एक 12 साल की बच्ची को डूबने से बचाने के दौरान दोनों की जान चली गई. पुलिस ने इस मामले की जानकारी दी है. रतलाम के एक गांव में 12 साल की लड़की को नदी में डूबने से बचाने की कोशिश में उसके पिता और चाचा डूब गए. ग्रामीणों और बचाव दल ने दोनों शव बाहर निकाल लिए हैं.

आलोट थाना प्रभारी दिनेश कुमार भोजक ने बताया कि जिले के दादियाखेड़ी गांव में शिप्रा नदी के पास धार्मिक अनुष्ठान के दौरान 12 साल की बच्ची का पैर फिसल गया और वह नदी में गिर गई. उन्होंने बताया कि उसे डूबता देख लड़की के पिता और चाचा भी पानी में कूद गए और उन्होंने लड़की को बचा लिया लेकिन इस दौरान उन दोनों की डूबने से मौत हो गई. उन्होंने बताया कि परिवार और ग्रामीणों ने लड़की के पिता का शव बाहर निकाला और बाद में बचाव दल ने उसके चाचा का शव बाहर निकाला.

यह भी पढ़ें : रतलाम : बारिश कराने के लिए अनोखा टोटका, गधे पर उल्टा बैठकर पूरा गांव घूमा सरपंच

बच्ची को बचाने नदी में कूदे पिता और चाचा
खबरों की मानें तो परिवार का एक सदस्य बच्ची को नहलाने के लिए नदीं में ले गया था. इस दौरान बच्ची का पैर फिसल गया और वह डूबने लगी. यह देखकर उसे बचाने के लिए उसके पिता और चाचा भी नदी में कूद गए. उन्होंने बच्ची को तो बचा लिया लेकिन दोनों भाइयों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों और रेस्क्यू टीम ने मिलकर ऑपरेशन चलाया और दोनों भाइयों के शवों को बाहर निकाला. दोनों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें : रतलाम: पति को छोड़ प्रेमी के साथ भागी महिला, ससुराल वालों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close