विज्ञापन
Story ProgressBack

रात को दाल-चावल खाकर सोया परिवार, सुबह अस्पताल में खुली आंख, उल्टी-दस्त से बुरा हाल

बीती रात एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खाने में दाल चावल खाया था. दाल चावल खाने के बाद पूरी रात तो परिवार को कुछ नहीं हुआ लेकिन सुबह करीब 5 बजे परिवार के चारों सदस्यों को उल्टी और दस्त शुरू हो गए और सदस्यों की हालत बिगड़ने लगी.

Read Time: 2 min
रात को दाल-चावल खाकर सोया परिवार, सुबह अस्पताल में खुली आंख, उल्टी-दस्त से बुरा हाल
हरदा में दाल चावल खाकर परिवार बीमार

Harda News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के हरदा जिले (Harda) के खिड़कियां वार्ड नंबर 5 में दाल चावल (Daal Chawal) खाने से एक ही परिवार के चार लोगों की हालत बिगड़ गई. परिवार के सदस्यों को खिड़कियां अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चारों गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हरदा जिला अस्पताल (Harda District Hospital) के लिए रेफर कर दिया.

यह भी पढ़ें : वनों में आग लगने की घटनाओं पर हाईकोर्ट सख्त, राज्य सरकार समेत सभी पक्षों को जारी किया नोटिस

रात को खाने में खाया था दाल-चावल

बीती रात एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने खाने में दाल चावल खाया था. दाल चावल खाने के बाद पूरी रात तो परिवार को कुछ नहीं हुआ लेकिन सुबह करीब 5 बजे परिवार के चारों सदस्यों को उल्टी और दस्त शुरू हो गए और सदस्यों की हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद सभी को खिड़कियां स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां प्राथमिक इलाज देने के बाद हरदा रेफर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : MP Election 2023: बालाघाट मामले में भाजपा और कांग्रेस में गरमाई सियासत, निशाने पर आए मुख्य सचिव 

जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

परिवार के सभी सदस्यों को हरदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार की मुखिया (35 वर्षीय) राजकुमारी, उनकी बेटी (13 वर्षीय) कनक, दूसरी छोटी बेटी प्रियांशी (10 वर्षीय), सबसे छोटा बेटा चिराग (3 वर्षीय) परिवार के सभी सदस्यों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है जिसमें सभी बच्चों की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close