विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

सतना : घर पर किया पथराव, विरोध करने पर तोड़ दी बहू की नाक, जानवरों की तरह की पिटाई

बताया गया है कि महिला के पति बाहर रहते हैं और इसी बात का नाजायज फायदा उठाते हुए आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. कहा जाता है कि अगर छोटे जेठ बाल किशोर द्विवेदी और विपिन द्विवेदी बीच-बचाव नहीं करते तो शायद वे उसे जान से मार देते.

Read Time: 3 min
सतना : घर पर किया पथराव, विरोध करने पर तोड़ दी बहू की नाक, जानवरों की तरह की पिटाई
मारपीट में बुरी तरह घायल हुई महिला

सतना : मध्य प्रदेश के सतना से पारिवारिक विवाद का एक मामला सामने आया है. घर में पथराव करने का विरोध करने पर जेठ और जेठानी ने अपनी बहू और बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई की पत्नी की नाक तोड़ दी और उसकी जनवरों की तरह लाठी-डंडों से पिटाई की. गंभीर रूप से घायल हुई महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल सतना में भर्ती कराया गया है. पीड़ित महिला धारकुंडी थाना क्षेत्र के शुकवाह गांव की रहने वाली है.

फिलहाल घायल महिला संध्या द्विवेदी का इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घटना के संबंध में धारकुंडी पुलिस जांच कर रही है. पीड़ित महिला के परिजनों ने बताया कि बीते सोमवार को वह निमंत्रण में बाहर गई थी. उसके घर में कोई नहीं था. इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी जेठ कृष्ण किशोर द्विवेदी, जेठानी रीता द्विवेदी, बेटा प्रवीण और प्रवीण की पत्नी पूर्णिमा द्विवेदी ने उसके घर पर पत्थर फेंके.

यह भी पढ़ें : पुलिस ने 24 घंटे में सुलझाई सरपंच के बेटे की हत्या की गुत्थी, आरोपियों ने प्रेम प्रसंग के चलते ली जान

घर में लगा मिला पत्थरों का ढेर
जब देर शाम वह घर आई तो अंदर पत्थरों का ढेर लगा हुआ था. इसी बात पर आपत्ति जताते हुए उसने जेठ कृष्णकिशोर से शिकायत की, तभी आरोपियों ने उस पर धावा बोल दिया. बताया गया है कि महिला के पति बाहर रहते हैं और इसी बात का नाजायज फायदा उठाते हुए आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया. कहा जाता है कि अगर छोटे जेठ बाल किशोर द्विवेदी और विपिन द्विवेदी बीच-बचाव नहीं करते तो शायद वे उसे जान से मार देते.

यह भी पढ़ें : सतना जिला अस्पताल में डॉक्टरों की कथित लापरवाही से हुई गर्भवती महिला की मौत

बंटवारे के बाद बढ़ गया विवाद
पीड़ित महिला के मुताबिक उनके घर में अक्सर पथराव होता रहता है. जब भी वह इस बात पर आपत्ति करती है तो उसके साथ गाली-गलौज की जाती है. बंटवारे के बाद से यह हरकत लगातार हो रही है. पारिवारिक विवाद के कारण उसे हमेशा इन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है. कई बार शिकायत करने के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close