विज्ञापन
Story ProgressBack

MP में EVM और मतदान कर्मियों को लेकर लौट रही बस में लगी आग, जानिए मामला 

EVM Fire in MP: मध्य प्रदेश के बैतूल में EVM और मतदान कर्मियों को लेकर लौट रही बस में आग लगने की खबर है. छह मतदान केंद्रों से मतदान सामग्री और कर्मचारियों को लेकर बस बैतूल आ रही थी. हादसे में सभी कर्मचारी सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

Read Time: 2 mins
MP में EVM और मतदान कर्मियों को लेकर लौट रही बस में लगी आग, जानिए मामला 
MP में EVM और मतदान कर्मियों को लेकर लौट रही बस में लगी आग, जानिए मामला 

EVM Fire in MP: मध्य प्रदेश के बैतूल में EVM और मतदान कर्मियों को लेकर लौट रही बस में आग लगने की खबर है. छह मतदान केंद्रों से मतदान सामग्री और कर्मचारियों को लेकर बस बैतूल आ रही थी. हादसे में सभी कर्मचारी सुरक्षित बताए जा रहे हैं. इस घटना में मतदान सामग्री को आंशिक नुकसान होने की खबर है. अभी मतदान सामग्री को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है. बताया जा रहा है कि जान बचाने के लिए ड्राइवरजलती बस से बाहर कूद गया था. इसके बाद कर्मचारियों ने मुश्किल से जान बचाई। खबर मिलते ही मौके पर अधिकारी और पुलिस तैनात है. बैतूल ,मुलताई और आठनेर से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई थी.  मिली जानकारी के मुताबिक, साईंखेड़ा थानाक्षेत्र के बिसनूर और पौनी गौला गांवों के बीच ये हादसा हुआ है. कर्मचरियो और EVM को लाने दूसरी बस पहुंच चुकी है. 

जानिए MP में कितने फीसद हुई वोटिंग ? 

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) में 7 मई को तीसरे चरण के वोट डाले गए. इस दौरान मध्य प्रदेश की 9 और छत्तीसगढ़ की 7 लोकसभा सभा सीट पर वोटिंग देखने को मिली है. इन सभी सीटों पर सुबह से ही वोटर्स में मतदान को लेकर मिला-जुला उत्साह देखने को मिला. तीसरे चरण में एमपी की 9 सीटों मुरैना, भिण्ड , ग्वालियर, गुना , सागर , विदिशा , भोपाल , राजगढ़  और बैतूल  में वोटिंग हुई. इन 9 सीटों पर 127 उम्मीदवार का भाग्य लिखा गया. 127 में 118 पुरुष उम्मीदवार और 9 महिला उम्मीदवार हैं.

ये भी पढ़ें: 

माधवी राजे सिंधिया की तबियत हुई क्रिटीकल, सब कुछ छोड़ दिल्ली AIIMS पहुंच रहा सिंधिया परिवार

ये भी पढ़ें : 

"संविधान को फाड़ कर... ", MP में राहुल गांधी ने भरी चुनावी हुंकार, BJP पर जमकर साधा निशाना

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
23 जून को राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा का Prelims Exam, जानिए समय
MP में EVM और मतदान कर्मियों को लेकर लौट रही बस में लगी आग, जानिए मामला 
6 people died and 11 injured in road accidents in Sehore Neemuch and Balaghat
Next Article
एमपी में तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत, 11 हुए घायल
Close
;