विज्ञापन
Story ProgressBack

माधवी राजे सिंधिया की तबियत हुई क्रिटीकल, सब कुछ छोड़ दिल्ली AIIMS पहुंच रहा सिंधिया परिवार

Jyotiraditya Scindia Mother: माधवी राजे सिंधिया की दो दिन पहले गंभीर सर्जरी हुई थी. बता दें कि ⁠पिछले 50 दिन से सिंधिया की मां एम्स में भर्ती हैं.

Read Time: 2 min
माधवी राजे सिंधिया की तबियत हुई क्रिटीकल, सब कुछ छोड़ दिल्ली AIIMS पहुंच रहा सिंधिया परिवार
Jyotiraditya Scindia Mother

Madhavi Raje Health Critical:  गुना शिवपुरी (Guna-Shivpuri) से भाजपा प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) की मां माधवी राजे सिंधिया (Madhavi Raje Scindia) की अचानक तबीयत ज्यादा खराब (Critical Health) हो जाने की खबर से पूरा के पूरा परिवार परेशानी में आ गया. चुनावी अभियान में जुटा हुआ सिंधिया परिवार (Scindia Family) अचानक दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हुआ है. इससे पहले एक सूचना के अनुसार प्रियदर्शनी राजे (Priyadarshani Raje Scindia) दिल्ली के लिए रवाना हुई थी. रविवार सुबह सिंधिया के बेटे महा आर्यमन सिंधिया (Maha Aryaman Scindia) भी दिल्ली के लिए एक रेगुलर फ्लाइट से रवाना हो गए हैं, जबकि खुद केंद्रीय मंत्री सिंधिया एक विशेष विमान के जरिए भोपाल से दिल्ली के लिए शाम 6:00 बजे उड़ान भरने जा रहे हैं.

सुबह डॉक्टर का आया फोन

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनका पूरा परिवार चुनावी कैंपेन में पिछले एक माह से गुना अशोकनगर व शिवपुरी में थे. इसी बीच, लगातार केंद्रीयमंत्री की माता माधवी राजे सिंधिया जी की तबियत में उतार चढ़ाव की सूचना आ रही थी. शुक्रवार रात में उनकी एक बड़ी सर्जरी हुई थी. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी 1 मई को दिल्ली रवाना हो गई थी. रविवार को डॉक्टर द्वारा गंभीर स्तिथि व अत्यधिक क्रिटीकल की सूचना मिलने के बाद पूरा परिवार देर शाम तक दिल्ली एम्स पहुंच रहा है.

ये भी पढ़ें :- MP News: विदिशा में अकेले पड़े शिवराज, उनके प्रचार के लिए सीएम मोहन समेत किसी स्टार प्रचारक ने नहीं की एक भी सभा

फरवरी से एम्स में चल रहा था इलाज

बताया गया है कि केंद्रीय मंत्री सिंधिया की माताजी माधवी राजे सिंधिया की तबीयत बेहद नाजुक है. उनका इलाज पिछले फरवरी से दिल्ली के एम्स में चल रहा है. इस बात की बाकायदा पुष्टि सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय से भी की गई है और बताया गया है कि चुनावी सभी कार्यक्रमों को हाल फिलहाल रद्द करते हुए पूरा परिवार दिल्ली पहुंच रहा है और आज पूरे परिवार के दिल्ली में देर रात तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :- CG NEWS: भ्रष्टाचार के आरोप में घिरी भाजपा सरकार, BJP के इस दिग्गज मंत्री पर लगा सरकारी जमीन हड़पने का आरोप

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close