विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 28, 2023

"मेरे गणेश जी को लेकर मत जाओ, नहीं तो बुला लूंगा पुलिस"... मासूम बच्चे का वीडियो हो रहा वायरल 

देशभर के तमाम जगहों पर इस वक्त गणेश जी का विसर्जन किया जा रहा है. इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक छोटा बच्चा गणेश विसर्जन पर भावुक हो गया. बप्पा की मूर्ति को ले जाने पर बच्चा हठ करने लगा और मासूम धमकियां देते दिखाई दिया. 

Read Time: 3 min
Viral

Viral Video: बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है क्योंकि वे भोले, सरल और निस्कपट होते हैं. बच्चों को भगवान का रूप इसलिए भी माना जाता है क्योंकि उनमें निर्मलता और सरलता का भाव देखने को मिलता है. बताते चलें, देशभर के तमाम जगहों पर इस वक्त गणेश जी का विसर्जन किया जा रहा है. इसी से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक छोटा बच्चा गणेश विसर्जन पर भावुक हो गया. बप्पा की मूर्ति को ले जाने पर बच्चा हठ करने लगा और मासूम धमकियां देते दिखाई दिया. 

गणेश विसर्जन पर भावुक होने लगा नन्हा बच्चा 

यह वीडियो बैतूल के शाहपुर इलाके का है. बीते 9 दिनों से भगवान श्री गणेश की प्रतिमा घर में विराजमान थी. बप्पा की आराधना कर रहा बच्चा गणेश जी को विसर्जन के लिए ले जाते देख भावुक हो गया. पहले तो मासूम बच्चा बिलख-बिलख कर रोने लगा. इसके बाद भी जब परिजनों ने उसकी बात नहीं मानी तो बच्चा परिजनों को मासूम धमकियां देते दिखाई दिया और पुलिस बुलाने की बात कहने लगा. वीडियो में दिखाई देने वाले मासूम बच्चे का नाम प्रेक्षित भोपते बताया जा रहा है जो गणेश जी को विसर्जिन के लिए नहीं जाने दे रहा था. 

"आप पिछली बार भी मुझे छोड़ कर चले गए थे" 

बप्पा को विसर्जन के लिए ले जाते देख प्रेक्षित का रो रो कर बुरा हाल हो गया. रोते-रोते प्रेक्षित गणेश जी से कहने लगा, "आप पिछली बार भी मुझे छोड़कर चले गए थे..इस बार मत जाओ." परिजनों ने बड़ी मिन्नतों के बाद बच्चे को समझाया. इसके बाद प्रेक्षित ने गणेश जी से जल्दी आने का निवेदन भी किया. बच्चे का भगवान गणेश के प्रति इतना प्रेम और रोता देख वहां पर मौजूद सभी लोग भावुक हो गए. उनकी आंखे भी नम हो गई. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


यह भी पढ़ें : 'महाकाल' की नगरी उज्जैन शर्मसार: 12 वर्षीय अर्धनग्न रेप पीड़िता लगाती रही गुहार,नहीं आया कोई मददगार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close