विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 27, 2023

'महाकाल' की नगरी उज्जैन शर्मसार: 12 वर्षीय अर्धनग्न रेप पीड़िता लगाती रही गुहार,नहीं आया कोई मददगार

Rape in Ujjain: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. रेप पीड़ित नाबालिग लहू लुहान और अर्धनग्न हालात में लोगों से मदद मांगते नजर आई, लेकिन लोग उसकी मदद करने के बजाय पीड़िता को भगाते दिखें.

Read Time: 3 min
'महाकाल' की नगरी उज्जैन शर्मसार: 12 वर्षीय अर्धनग्न रेप पीड़िता लगाती रही गुहार,नहीं आया कोई मददगार
उज्जैन:

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां 12 वर्षीय अर्द्धविक्षिप्त किशोरी के साथ पहले तो रेप किया गया फिर जब उसने लहुलूहान हालत में मदद की गुहार लगाई तो लोग उसे दुत्कारते दिखे. अर्धनग्न हालत में ही वो युवती मदद की तलाश में 10-12 किलोमीटर तक पैदल चली. उसने कई घरों के दरवाजे पर जाकर मदद की गुहार लगाई, लेकिन इस दौरान किसी ने उसकी मदद नहीं की. मदद के लिए पैदल घूमती बच्ची का वीडियो कई CCTV में कैद हुआ है. बाद में एक आश्रम के आचार्य की मदद से पीड़िता अस्पताल पहुंच सकी. पूरी घटना हम आपको बताएंगे पहले जान लीजिए पुलिस का क्या कहना है...

पीड़िता विक्षिप्त हालत में है. बातचीत से ऐसा लगता है कि वो यूपी के प्रयागराज (Prayagraj) की है. उसके साथ दुष्कर्म (Rape) की पुष्टि हो गई है. हालत खराब होने पर उसे इंदौर (Indore) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर जरूरत पड़ने पर पुलिसकर्मियों ने उसे ब्लड दिया है.

सचिन शर्मा

पुलिस अधीक्षक

दंडी आश्रम के आचार्य ने की मदद

इंसानियत को शर्मसार करने वाली ये घटना उज्जैन (Ujjain) के महाकाल (Mahakal) की है. दरअसल, सोमवार, 25 सितंबर की सुबह उज्जैन (Ujjain) से करीब 15 किलोमीटर दूर बड़नगर रोड स्थित दंडी आश्रम के पास 12 वर्षीय नाबालिग लहू लुहान और नग्न हालत में पहुंची. उसकी स्थिति को देख आश्रम के एक आचार्य ने नाबालिग को गमछा पहनाया और इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग की हालत देखकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन पीड़िता की हालत गंभीर होने के बाद उसे इंदौर (Indore) रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत मामला दर्ज किया है. साथ ही एसपी सचिन शर्मा ने बदमाशों को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम गठित की है.

ये भी पढ़े: MPCG Top-10 Event : मध्यप्रदेश में आज राष्ट्रपति के हैं दो कार्यक्रम, रायपुर में सीएम करेंगे खेल समारोह का समापन

स्पेशल टॉस्क फोर्स करेगी जांच

खोजबीन के दौरान पुलिस ने महाकाल के तिरुपति ड्रीम्स कॉलोनी के आस पास में लगी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें शांति पैलेस होटल के पीछे नाबालिग लहू लुहान और अर्ध नग्न हालत में लोगों से मदद मांगती दिखीं, लेकिन लोग मदद करने के बजाय उसे भगाते नजर आए. फिलहाल पुलिस का कहना है कि बच्ची की हालत ठीक है.  मामले में दोषियों का पता लगाने के लिए स्पेशल टास्क फोर्स गठित की गई है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

ये भी पढ़े: MP Assembly Election 2023: 'फर्स्ट वोट फॉर कांग्रेस' कैंपेन की शुरुआत, नए मतदाताओं को साधने में जुटी पार्टी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close