विज्ञापन
Story ProgressBack

विदिशा में नवजात को मुंह में दबाये घूमता रहा कुत्ता, लोगों ने बनाया दिल दहला देने वाला VIDEO

Stray Dog Havoc: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) ज़िले के मुखर्जी नगर रोड (Mukherjee Nagar Road) पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक कुत्ता अपने मुंह में नवजात शिशु के शव को लेकर इधर-उधर भागते हुए दिखाई दिया. इस कुत्ते पर आसपास के लोगों की नज़र पड़ते ही सनसनी फ़ैल गई.

Read Time: 3 min
विदिशा में नवजात को मुंह में दबाये घूमता रहा कुत्ता, लोगों ने बनाया दिल दहला देने वाला VIDEO
विदिशा में नवजात को मुंह में दबाये घूमता रहा कुत्ता, लोगों ने बनाया दिल दहला देने वाला VIDEO

Stray Dog Havoc: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा (Vidisha) से सनसनीखेज घटना सामने आई है. ज़िले के मुखर्जी नगर रोड ( Mukherjee Nagar Road) पर बुधवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया जब एक कुत्ता अपने मुंह में नवजात शिशु के शव को लेकर इधर-उधर भागते हुए दिखाई दिया. आसपास के लोगों की नज़र जैसे ही इस कुत्ते पर पड़ी तो सनसनी फ़ैल गई. लोगों ने कुत्ते के मुंह से शव को छुड़ाने की भी कोशिश की...लेकिन वो भाग गया. घटना के बारे में पता चलते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. आनन फानन में लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और कुत्ते के मुंह से कथित शव को कब्ज़े में लेते हुए मामले की जांच में जुट गई. तो वहीं, इलाके के कुछ लोगों ने मामले में हैरान करने वाले खुलासे भी किए है. 

घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी 

दरअसल, विदिशा ज़िले के मुखर्जी नगर रोड की बताई जा रही है. बुधवार दोपहर एक कुत्ता किसी नवजात भ्रूण/शव को मुंह में दबाकर सड़क पर पहुंचा. जब मौके पर मौजूद लोगों ने इस शव को देखा तो उनके होश उड़ गए फिर उन्होंने आसपास के लोगों को जानकारी दी. खबर के मुताबिक, कुछ लोगों ने इसका वीडियो भी बना लिया. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कुत्ते के मुंह में फंसे शव को बाहर निकालने की भी कोशिश की. लेकिन इससे पहले कुत्ता भाग गया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं और नवजात के भ्रूण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम और आगे की कार्रवाई के लिए नज़दीकी जिला चिकित्सालय भेजा है. 

ये भी पढ़ें - सियासत से तौबा करने के बाद गौतम गंभीर पर चढ़ा भक्ति का रंग, पीताम्बरा पीठ पहुंचकर किया ये अनुष्ठान

मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

आसपास के लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस बात का भी अंदेशा है कि अरेरा हॉस्पिटल में जन्म के दौरान किसी शिशु की मृत्यु होने पर उसे यूं ही फेंक दिया गया हो. जिसके बाद इसे कुत्ते ने अपना निवाला बना लिया हो. साथ ही इस घटना को भ्रूण हत्या से भी इसे जोड़कर देखा जा रहा है.... हालांकि इस पूरे मामले में अरेरा हॉस्पिटल के मैनेजर पहलवान सिंह का कहना है कि कुत्ता अस्पताल के नजदीक नाले से शिशु के मृत शरीर को लेकर निकला था. इस मामले में उन्होंने पुलिस को सूचना दी है. फिलहाल, मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस छानबीन में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें - MP में 5वीं और 8वीं की परीक्षा शुरू, फर्नीचर के अभाव में जमीन पर बैठकर बच्चों ने दी परीक्षा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close