विज्ञापन
Story ProgressBack

सियासत से तौबा करने के बाद गौतम गंभीर पर चढ़ा भक्ति का रंग, पीताम्बरा पीठ पहुंचकर किया ये अनुष्ठान

Gautam Gambhir Latest News: जाने माने क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर मंगलवार को अत्यंत गोपनीय यात्रा पर ग्वालियर पहुंचे. एयरपोर्ट से वे सीधे उषा किरण पैलेस पहुंचे और वहां कुछ देर गुजारने के बाद सीधे दतिया रवाना हो गए. यहां गंभीर ने देवी मां पीतांबरा के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई और अति प्राचीन वन खंडेश्वर महादेव का भी पूजन किया.

Read Time: 3 min
सियासत से तौबा करने के बाद गौतम गंभीर पर चढ़ा भक्ति का रंग, पीताम्बरा पीठ पहुंचकर किया ये अनुष्ठान

Gautam Gambhir News: जाने माने क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर मंगलवार को अत्यंत गोपनीय यात्रा पर ग्वालियर (Gwalior) पहुंचे. एयरपोर्ट से वे सीधे उषा किरण पैलेस (Usha Kiran Palace) पहुंचे और वहां कुछ देर गुजारने के बाद सीधे दतिया रवाना हो गए. यहां गंभीर ने देवी मां पीतांबरा (Maa Pitambara) के दरबार में अपनी हाजिरी लगाई और अति प्राचीन वन खंडेश्वर महादेव (Khandleshwar Mhadev) का भी पूजन किया. जाने माने क्रिकेटर और भाजपा (BJP) सांसद गौतम गंभीर ने सियासत से संन्यास लेने और अगली लोकसभा का चुनाव (LOk Sabha Election) न लड़ने का ऐलान कर सियासत में सनसनी फैलाई है. इस फैसले के बाद वे नई पारी शुरू करने की तैयारी में हैं. वे दो दिन से ग्वालियर में हैं, लेकिन मीडिया से उन्होंने पूरी तरह से दूरी बना रखी है. वे यहां सिर्फ धार्मिक यात्रा पर आए हैं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close