विज्ञापन
Story ProgressBack

MP News: लूट की घटना को लेकर बंद रहा अलीराजपुर, एसपी ने किया SIT का गठन

Crime News: अलीराजपुर में हुई लूट की घटना को लेकर शनिवार को जिला बंद रहा. पुलिस अधीक्षक ने मामले में जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया और आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 हजार के ईनाम की घोषणा भी की. 

Read Time: 2 mins
MP News: लूट की घटना को लेकर बंद रहा अलीराजपुर, एसपी ने किया SIT का गठन
जिले की ज्यादातर दुकानें रही बंद

MP Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) जिले के जोबट में हुई लूट की घटना ने बहुत बड़ा तूल पकड़ लिया. जिले में कांग्रेस ने शनिवार को बंद का आव्हान किया. जिसके समर्थन में जोबट समेत कई इलाकों में व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर घटना को लेकर अपना विरोध जताया. मामले में चौतरफा किरकिरी के बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपियों की धरपकड़ के लिये एसआईटी (SIT Team) का घटन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 हजार के ईनाम की घोषणा कर दी.

कांग्रेस ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन

घटना के दूसरे दिन कांग्रेस ने पूरे जिले में बंद का आह्वान करने के साथ पुलिस को इससे संबंधित ज्ञापन भी सौंपा. कांग्रेस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. वहीं, पिड़ित परिवार से मिलने पहुंचे सूबे के वन मंत्री और अलीराजपुर से विधायक नागरसिंह चौहान ने पुलिस प्वाइंट बढ़ाने और विभाग का आवश्यक निर्देश की बात कही.

ये भी पढ़ें :- MP News: कटनी में कपड़े की दुकान में लगे मीटर पर लगी आग, ऐसे टला बड़ा हादसा

सीसीटीवी से हुआ खुलासा

पुलिस की ओर से घटना के बाद सीसीटीवी फूटेज और पिड़त के बयान के आधार पर डकैती की धाराएं बढ़ाकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया गया. मामले में एसआईटी गठित करते हुए आरोपियों के उपर 10 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया.

ये भी पढ़ें :- Katni: भू माफिआओं के शिकंजे पर सरकार का बड़ा एक्शन, हाइकोर्ट के आदेश के बाद कब्जे की जमीन का सीमांकन शुरू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
MP News: सीधी में खाकी की जांच में फंसा इंटरस्टेट गिरोह, लाखों रुपये की इमारती लकड़ी के साथ ट्रक जब्त
MP News: लूट की घटना को लेकर बंद रहा अलीराजपुर, एसपी ने किया SIT का गठन
MP Crime News Nalkheda police exposed fake robbery complainant turned out to be accused
Next Article
ऑनलाइन गेमिंग में लुटाए लाखों, फिर डर के चलते बुना जाल... अब ऐसे हुआ खुलासा
Close
;