विज्ञापन
Story ProgressBack

सेल्फी के लिए नहीं दिया मोबाइल, दोस्त ने जीजा संग मिलकर की हत्या... घर में छिपाई लाश

अशोकनगर जिले के चंदेरी थाना इलाके में एक दोस्त ने अपने दोस्त का कत्ल का कर दिया. इस वारदात में आरोपी दोस्त का जीजा भी शामिल था. दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद एक रात तक शव को अपने घर में छुपा कर रखा. अगली सुबह दोनों आरोपी शव को पास के जंगल में फेंक आए. मामले में हत्या की वजह हैरान करने वाली है.

Read Time: 3 min
सेल्फी के लिए नहीं दिया मोबाइल, दोस्त ने जीजा संग मिलकर की हत्या... घर में छिपाई लाश
पुलिस हिरासत में दोनों आरोपी

मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले से हैरान करने वाली खबर सामने आई है. अशोकनगर के चंदेरी थाना इलाके में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, सेल्फी खींचने के लिए मोबाइल न देने के चलते दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. इस वारदात में आरोपी दोस्त का जीजा भी शामिल था. दोनों आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद एक रात तक शव को अपने घर में छुपा कर रखा. फिर अगले दिन सुबह के समय शव को जंगल मे ले जाकर फेंक दिया. मामले में मृतक की पहचान सुनील (17) के तौर पर हुई है. घटना चंदेरी थाना के सहराई पांडरी इलाके की है. 

3 दिन पहले जगंल में मिली थी लाश 

पुलिस के मुताबिक, 5 जनवरी को 17 साल के सुनील का शव गांव के कुछ दूर बरखेड़ा के जंगल में पड़ा हुआ था. जब लोगों की नजर लाश पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस को खबर दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने छानबीन में पता किया कि आखिरी बार युवक किसके साथ देखा गया था. इसआधार पर पुलिस ने जब दोस्तों से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. सुनील की हत्या उसके दोस्त अरुण एवं अरुण के जीजा विजेंदर ने की थी. 

ग्वालियर : सुबह 10 से पहले और शाम चार बजे के बाद स्कूलों में नहीं लगेगी क्लास, कलेक्टर ने दिया आदेश

छानबीन में पुलिस को हुआ शक 

पुलिस को पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि अरुण और सुनील दोनों दोस्त थे. अरुण का जीजा और अरुण दोनों मैच दिखाने के बहाने सुनील को घर से ले गए. जैसे ही वह गांव से कुछ दूर पहुंचे तो सुनील से उसका दोस्त अरुण सेल्फी लेने के लिए मोबाइल फोन मांगने लगा. लेकिन सुनील ने उसे मोबाइल फोन नहीं दिया, तो वह दोनों उससे लड़ने लगे, जिसके बाद पहले तो अरुण और उसके जीजा विजेंदर ने सुनील के साथ मारपीट की. इसी दौरान दोनों आरोपियों ने सुनील के सिर पर पत्थर पटक दिया जिसके चलते कुछ देर में उसकी मौत हो गई. दोनों ने किशोर की मौत होने के बाद खुलासे से बचने के लिए लाश को उठाया और अपने घर लेकर चले गए. अगली सुबह पांच बजे वह दोनों बॉडी को लेकर जंगल की ओर गए और वहां जाकर फेंक दिया था. फिलहाल, इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई हैं. 

ये भी पढ़ेंः 'मामा का घर अब सेवा केंद्र है, बहनों को बनाएंगे लखपति', भोपाल में बोले पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close