विज्ञापन
Story ProgressBack

Dhar News: बारात में नाच रहे युवकों ने बाइक सवार को पीट-पीटकर मार डाला, डराने वाली है ये वजह

MP Crime News: मध्य प्रदेश के धार जिले में एक मामूली विवाद के बाद खुलेआम हुई गुंडागर्दी में एक युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया.

Read Time: 2 min
Dhar News: बारात में नाच रहे युवकों ने बाइक सवार को पीट-पीटकर मार डाला, डराने वाली है ये वजह

Youth beat the bike rider to death: मध्य प्रदेश के धार (Dhar) जिले में बारात में शामिल मदहोश कुछ युवकों ने बाइक सवार की जमकर पिटाई कर दी, जिसे गंभीर हालत में इलाज के लिए इंदौर (Indore) के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. इससे गुस्साए परिजनों ने पुलिस चौकी के सामने शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर 4 को गिरफ्तार भी कर लिया है. 

ये है मामला  

धार जिले के घाटाबिल्लोद का रहने वाला युवक दीपक अपनी बाइक पर जा रहा था. प्रजापति समाज की शादी की बारात निकल रही थी. इस बारात में युवक नशे में झूम रहे थे, तभी मोटरसाइकिल से जा रहा युवक टकरा गए. बस इतनी सी बात पर बारात में चल रहे युवकों ने दीपक की जमकर पिटाई कर दी. वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. मृतक दीपक का शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ. शव को लेकर परिजन घाटाबिल्लोद पहुंचे. जहां बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस चौकी के सामने शव रखकर जमकर प्रदर्शन किया. चौकी प्रभारी सुशील यदुवंशी द्वारा तुरंत कार्रवाई कर निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया, तब जाकर प्रदर्शन समाप्त हुआ. 

ये भी पढ़ें एबिलिम्पिक्स में दो राज्यों के दिव्यांग बच्चे दिखा रहे अपना हुनर, देखें उत्साह की ये तस्वीरें

इन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 

मृतक युवक सेन समाज से था. उसकी मौत के बाद सोशल मीडिया पर अफवाह शुरू हो गई थी, जिसे देखते हुए घाटाबिल्लोद चौकी प्रभारी ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तत्काल मृतक के भाई जयेश परमार की रिपोर्ट पर दिनेश, मुकेश, विनोद, गोकुल और अनिल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें Gwalior News Today: भाजपा की जीत का मंत्र देने आज एमपी आएंगे अमित शाह, इतने हजार सुरक्षाकर्मी रहेंगे तैनात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close