विज्ञापन
Story ProgressBack

Dewas News: जिस बेटे को बाप ने नाजों से पाला, उसी ने पिता को उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

Murder Case: देवास जिले के सतवास में मकान की छत पर सो रहे बुजुर्ग की हत्या उसके नशेड़ी बेटे ने कर दी. हत्या के बाद आरोपित फरार हो गया, बाद में उसे पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया. 

Read Time: 2 min
Dewas News: जिस बेटे को बाप ने नाजों से पाला, उसी ने पिता को उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

Dewas Murder Case: एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता पर लकड़ी के पटिये से वार कर मौत की नींद सुला दी. पिता की हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया. यह मामला देवास जिले के सतवास थाना क्षेत्र का है.

 ये है पूरा मामला

दरअसल, सतवास के वार्ड क्रमांक-1 में रहने वाला अमीन खां कबाड़ बीनने का काम करता है. वह कबाड़ बेचकर नशा करता था. उसके पिता भूरू उर्फ गुड्डू खां को ये बात पसंद नहीं थी. वह हमेशा नशा करने से मना करते थे और बार-बार बेटे को समझाइश देते थे. इसको लेकर दोनों में विवाद होता रहता था. एक दिन इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया कि रात को घर की छत पर सो रहे पिता को  नशेड़ी बेटे ने लकड़ी के पटिये से वार कर दिया. जिससे गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई. पिता की हत्या करने के बाद वह फरार हो गया. पुलिस को इस बात की जानकारी मिली, तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश में जुट गई है. इसके बाद आरोपी की घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.  

ये भी पढ़ें कांग्रेस सांसद विवेक तन्खा ने BJP ज्वाइन करने की अटकलों को किया खारिज, कही ये बड़ी बात

मामला हुआ दर्ज 

सतवास के TI आशीष ने बताया कि सतवास के वार्ड क्रमांक-1 में रहने वाले 60 साल के भूरू उर्फ गुड्डू खां की हत्या उसके बेटे ने ही कर दी है. मंगलवार को उसके पुत्र अमीन खां ने लकड़ी के पटिये से हमला करके उनकी हत्या कर दी. आरोपित पर हत्या का केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार करने के बाद  उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें Harda factory Blast: हरदा विस्फोट में मरने वालों की संख्या हुई 12,  जिले में सभी 12 पटाखा फ़ैक्ट्रियों को किया गया सील

 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close