विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 09, 2023

दामोह : पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले को पकड़ा, ट्रक समेत 4 लाख का माल किया बरामद

ये ट्रक रायपुर से छतरपुर जा रहा था वैसे रायपुर से ही पूरे प्रदेश में लोहे की सरिया की सप्लाई की जाती है. आम तौर पर ये ट्रक दिन भर रास्तों पर चलते हैं, किसी की नजर इन ट्रकों पर नहीं जाती है जिसका फायदा उठाकर ट्रक चालक ने ये अवैध धंधा शुरू किया है.

Read Time: 2 min
दामोह : पुलिस ने गांजा तस्करी करने वाले को पकड़ा, ट्रक समेत 4 लाख का माल किया बरामद
ट्रक में सफेद पोली बैग के अंदर पुलिस को 24 किलो गांजा मिला. पुलिस ने एक आरोपी को भी पकड़ लिया है
दामोह:

दामोह पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 24 किलों गांजा जब्त किया है. दामोह जिले में चुनाव आयोग के निर्देश पर सर्चिंग अभियान चल रहा था. इसी दौरान पुलिस को ये बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक ट्रक में अवैध मादक पदार्थ हो सकता है.

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

पुलिस ने इस सूचना के बाद लोहे की सरिया ले जा रहे ट्रक को पकड़ लिया. इस ट्रक में सफेद पोली बैग के अंदर पुलिस को 24 किलो गांजा मिला. पुलिस ने एक आरोपी को भी पकड़ लिया है, जिसका नाम रमजान खान बताया जा रहा है. आरोपी छतरपुर का रहने वाला बताया जा रहा है. 

ये भी पढ़े: जशपुर : पुलिस ने शातिर चोर को पकड़ा.. 50 लाख से अधिक का माल किया बरामद


रायपुर से जा रहा था छतरपुर

ये ट्रक रायपुर से छतरपुर जा रहा था, वैसे रायपुर से ही पूरे प्रदेश में लोहे की सरिया की सप्लाई की जाती है. आम तौर पर ये ट्रक दिन भर रास्तों पर चलते हैं. किसी की नजर इन ट्रकों पर नहीं जाती है, जिसका फायदा उठाकर ट्रक चालकों ने इस तरह का अवैध धंधा शुरू कर दिया है.

पकड़े गए गांजे की कीमत है लगभग 4 लाख

अवैध मादक पदार्थ की कीमत लगभग चार लाख रुपया बताई जा रही है. गिरफ्तार आरोपी पहले भी गांजा तस्करी के मामले में पकड़ा जा चुका है. पुलिस इस मामले में और भी लोगों की संलिप्तता की जांच कर रही है. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में इस तरह के मामले अक्सर पकड़ में आते रहते हैं. सरगुजा पुलिस ने भी 16 लाख की कीमत का गांजा पकड़ा था लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close