विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: पत्थर से कुचलकर युवक का कत्ल, पुल के नीचे लहूलुहान शव मिलने से फैली सनसनी

Crime News in Hindi: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस जगह पर शव बरामद हुआ है... वहां से करीब 100 मीटर दूर खून के निशान पुलिस डॉग की मदद से जुटाए गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि हत्या का स्पॉट दूसरा है. बहरहाल, पुलिस हर एंगल से जांच कर हत्या की गुत्थी सुलाझाने की कोशिश में जुटी है.

Read Time: 3 min
Crime News: पत्थर से कुचलकर युवक का कत्ल, पुल के नीचे लहूलुहान शव मिलने से फैली सनसनी
Crime News: पत्थर से कुचलकर युवक का कत्ल, पुल के नीचे पड़ा मिला खून से सना शव

Crime News Today: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) ज़िले में एक युवक का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. खबर मिलने पर रामपुर बाघेलान थाना पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद शव की शिनाख्त कर ली गई है. मृतक का नाम शुभम केवट (22) के तौर पर हुई है. अज्ञात लोगों ने मृतक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी और शव को पुल के नीचे फेंक दिया. घटना के बाद बाद रामपुर बाघेलान थाना के SHO यूपी सिंह, FSL टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या से जुड़े कई सबूत इकठ्ठा किए.

बताया जा रहा है कि शुभम बीती रात से ही लापता था. परिजन उसे तलाश कर रहे थे तभी पुतरिहा और कर्रा गांव की सीमा पर पुल के नीचे एक शव मिलने की खबर मिली. मौके पर जाकर देखा तो शुभम की लाश पड़ी थी. परिजनों ने पुलिस की मौजूदगी में देखा तो उसके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान मिले. ऐसे में यह पूरी तरह से साफ है कि युवक की हत्या करने के बाद अज्ञात लोगों ने शव को नीचे फैंका है.

हत्या की वजह का नहीं हुआ खुलासा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस जगह पर शव बरामद हुआ है... वहां से करीब 100 मीटर दूर खून के निशान पुलिस डॉग की मदद से जुटाए गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि हत्या का स्पॉट दूसरा है. परिजनों से हुई शुरूआती पूछताछ में यह भी पता नहीं चल पाया कि हत्या की वजह क्या हो सकती है. पुलिस डॉग को मौके पर छोडऩे पर कोई खास सुराग भी नहीं मिल सका. बहरहाल, पुलिस हर एंगल से जांच कर हत्या की गुत्थी सुलाझाने की कोशिश में जुटी है.

किराने की दुकान चलाता था मृतक

मृत युवक की गांव में किराने की दुकान थी. पिता की गैरमौजूदगी में अक्सर वह अपनी दुकान संभालता था. पुलिस इस एंगल से भी पूछताछ कर रही है. आशंका है कि लेन-देने के विवाद अथवा प्रेम प्रसंग के चक्कर में इस वारदात को अंजाम दिया गया हो. SHO यूपी सिंह ने बताया कि पुलिस ने हर पहलू को ध्यान में रखकर पूछताछ की है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - Lok Sabha Chunav: "भविष्य के निर्माण के लिए जनता के मुद्दों पर लड़ा जाए चुनाव", पूर्व CM कमलनाथ की अपील

यह भी पढ़ें - CM मोहन यादव ने शुरु की पीएमश्री पर्यटन वायु सेवा-पीएमश्री धार्मिक पर्यटन हेली सेवा, जानिए क्या है प्लान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close