विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: दिन दहाड़े फायरिंग करने वाले ईनामी बदमाशों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, जानिए क्या है प्लान?

MP News: ग्वालियर के एडिशनल एसपी (Additional superintendent of police) निरंजन शर्मा ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों का पूरा डाटा पुलिस खंगाल रही है, जिससे इन्हें सरंक्षण देने वाले बदमाशों पर भी नकेल कसी जा सके.

Read Time: 3 min
Crime News: दिन दहाड़े फायरिंग करने वाले ईनामी बदमाशों पर पुलिस ने कसा शिकंजा, जानिए क्या है प्लान?

Gwalior Crime News: मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप ग्वालिर की घटना से लगा सकते हैं. ग्वालियर में कुछ दिनों पहले ही कुछ बदमाशों ने दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाने का काम किया था. अब खबर आ रही है कि दहशत फैलाने वाले दस-दस हजार रुपए के दो इनामी बदमाशों को ग्वालियर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए बदमाशों का एक साथी पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है और अन्य साथियों की जानकारी जुटाने के लिए पूछताछ शुरू कर दी गई है.

क्या है मामला?

ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना (Police Station) क्षेत्र के पिंटो पार्क इलाका निवासी सौरभ सिंह तोमर के घर पर आधा दर्जन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. फायरिंग से दहशत फैल गई थी. इन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. साथ ही बदमाशों की तलाश के लिए महाराजपुरा, पुरानी छावनी, गोला का मंदिर और क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीमें उनकी तलाश के लिए लगाई गई थी.

इस बीच मुखबिर की सटीक सूचना पर पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है. पकड़े गए बदमाशों की पहचान दिनेश सिंह और सम्राट उर्फ संजीव गुर्जर के रूप में हुई है. दोनों गोला का मंदिर इलाके के ही रहने वाले हैं. दोनों बदमाशों ने अपने साथियों के साथ मिलकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैलाई थी.

पुलिस का क्या कहना है?

ग्वालियर के एडिशनल एसपी (Additional superintendent of police) निरंजन शर्मा ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों का पूरा डाटा पुलिस खंगाल रही है, जिससे इन्हें सरंक्षण देने वाले बदमाशों पर भी नकेल कसी जा सके. आरोपियों का पिंटो पार्क निवासी सौरभ सिंह तोमर से पुराना विवाद चल रहा था. 3 मई को सौरभ तोमर के घर आरोपी पहुंचे थे. यहां पर संजीव, दिनेश सिंह ने अपने साथियों के साथ मिलकर फायरिंग की थी. पकड़े गए आरोपियों पर दस-दस हजार रुपए का इनाम घोषित था.

यह भी पढ़ें : चलें बूथ की ओर! तीसरे चरण की वोटिंग के बाद अब चौथे चरण में आगे बढ़कर करें मतदान, MP में शुरु हुआ अभियान

यह भी पढ़ें : Rabindranath Tagore Jayanti 2024: सरल रहना कठिन है... गुरुदेव के जीवन, अनमोल वचन व प्रसिद्ध कविताएं देखिए यहां

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close