विज्ञापन
Story ProgressBack

Crime News: बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले के घर पर चला बुलडोजर, कार्रवाई कर मकान का अवैध हिस्सा ढहाया

घटना के अनुसार नागदा के प्रकाश नगर में सोमवार रात तीन साल की बालिका घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला 40 साल का सुरेश बर्रा उसे खिलाने के बहाने ले गया और बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर दी.

Read Time: 2 min
Crime News: बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले के घर पर चला बुलडोजर, कार्रवाई कर मकान का अवैध हिस्सा ढहाया
बुलडोजर की कार्रवाई के बाद मकान को ढहाया

Madhya Pradesh News: उज्जैन (Ujjain) के नागदा में तीन साल की मासूम से हुई वहशियाना हरकत के बाद गुरुवार को पुलिस प्रशासन (Police Prashasan) ने सख्त कार्रवाई की है. इस मामले में प्रशासन ने पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले आरोपी के मकान के अवैध हिस्से को बुलडोजर (bulldozer) से ध्वस्त कर दिया है. कार्रवाई के दौरान भारी फोर्स भी मौके पर मौजूद थी.

ये भी पढ़ें दूसरी बार बेटी को जन्म दिया तो ससुराल वाले करने लगे प्रताड़ित, महिला पटवारी की शिकायत के बाद मुकदमा दर्ज

आरोपी को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया

घटना के अनुसार नागदा के प्रकाश नगर में सोमवार रात तीन साल की बालिका घर के बाहर खेल रही थी. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला 40 साल का सुरेश बर्रा उसे खिलाने के बहाने ले गया और बच्ची के साथ अश्लील हरकत कर दी. इस दौरान अन्य पड़ोसियों ने सुरेश को देख लिया और बालिका की हालत देख माजरा समझ कर उसे मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

ये भी पढ़ें झोपड़ी वाले विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, वायरल ऑडियो की जांच के बाद दर्ज हो सकती है एक और FIR

अवैध अतिक्रमण को बुलडोजर की सहायता से गिराया

आरोपी सुरेश पर धारा 376, 376 ए-बी, पाक्सो एक्ट, एससी-एसटी एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया था. इस घटना के बाद बच्ची के परिजनों और आसपास रहने वाले लोगों में काफी आक्रोश  में उसके मकान की जानकारी निकाली गई जिसमें नगर निगम के रिकॉर्ड में उसके मकान का कुछ हिस्सा अवैध पाया गया. जिसके बाद आरोपी के अवैध अतिक्रमण को बुलडोजर की सहायता से गिरा दिया गया.

ये भी पढ़े PM मोदी दुनिया की पहली वैदिक घड़ी का करेंगे उद्घाटन, MP को देंगे 17,500 करोड़ की परियोजाओं की सौगात

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close