विज्ञापन
Story ProgressBack

झोपड़ी वाले विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, वायरल ऑडियो की जांच के बाद दर्ज हो सकती है एक और FIR

ऑडियो और वीडियो सामने आने के बाद रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढा ने इस पूरे मामले की जांच एसडीओपी सैलाना को सौंप दी है, एसडीओपी सैलाना इस पूरे मामले की जांच करेंगे और रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई करेगें.

Read Time: 2 min
झोपड़ी वाले विधायक की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, वायरल ऑडियो की जांच के बाद दर्ज हो सकती है एक और FIR
पुलिस कर रही है मामले की जांच

Madhya Pradesh News: सैलाना विधानसभा (Sailana Vidhansabha) के झोपड़ी वाले विधायक कमलेश्वर डोडियार पर रंगदारी सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज हुआ था. इसके बाद एक वीडियो और ऑडियो मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक (MLA) मंदिर परिसर में किसी व्यक्ति के साथ दिखाई देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जो ऑडियो सामने आया है उसमें एक व्यक्ति कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ज्यादा समय मत खींचो, मेरे पर संगठन का दबाव है. जिसके जवाब में सामने से आवाज आती है की मैं उसी में लगा हुआ हूं. शाम तक में सम्मानजनक राशि कर दूंगा, शाम तक सम्मानजनक व्यवस्था हो जाएगी. (एनडीटीवी किसी भी ऑडियो - वीडियो के बारे में पुष्टि नहीं करता है)

एसपी ने इस पूरे मामले की जांच सौंप दी

अब ऑडियो और वीडियो सामने आने के बाद रतलाम एसपी राहुल कुमार लोढा ने इस पूरे मामले की जांच एसडीओपी सैलाना को सौंप दी है, एसडीओपी सैलाना इस पूरे मामले की जांच करेंगे और रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई करेगें. सूत्रों के हवाले से यह भी पता चला है कि जल्द ही एक और एफआईआर विधायक कमलेश्वर डोडियार पर दर्ज हो सकती है.

ये भी पढ़ें Shahdol: आज MP के दौरे पर रहेंगे छत्तीसगढ़ के CM विष्णु देव साय, इन जिलों के कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा 

एनडीटीवी से बात करते हुए बताया...

एसपी रतलाम ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि, आज भी सोशल मीडिया पर उनका एक ऑडियो सोशल मीडिया पर आया हुआ है जिसमें वो एक व्यापारी से पैसे मांगते हुए दिख रहे हैं, मामले को देखते हुए जांच एसडीओपी सैलाना को दे दी गई है, जांच के आधार पर जो तथ्य पे जाएंगे उन पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें ये कैसी लापरवाही! खराब मौसम में धान की बोरियां भीगकर हो गई अंकुरित...खरीदी केंद्र में अव्यवस्थाओं का बोलबाला

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close