विज्ञापन

Bhopal में मारपीट का मामला, BJP ने कहा- आरोपी को हम पहले ही पार्टी से निकाल चुके हैं

Crime News: भोपाल में दीपक ठाकुर नामक शख्स ने एक युवक को बेरहमी पीट दिया इसके बाद ऐसे आरोप लगे कि दीपक BJP का पदाधिकारी है. लेकिन जब पार्टी तक ये मामला पहुंचा तो यह स्पष्ट तौर पर कहा गया कि दीपक के क्रिमिनल रिकॉर्ड को देखते हुए उसे पहले ही पार्टी के पदों से हटाया जा चुका है.

Bhopal में मारपीट का मामला, BJP ने कहा- आरोपी को हम पहले ही पार्टी से निकाल चुके हैं

MP News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में दीपक ठाकुर नामक शख्स ने एक युवक को पिस्टल दिखाकर बेरहमी से पीटा है. साथ ही युवक को मारने के बाद पैर भी पकड़वाए है. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. दबंग ने युवक की पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल किया है. दीपक ठाकुर ने इस दौरान युवक के कपड़े उतारकर उससे मारपीट भी की. इस घटना के बाद पीड़ित की ओर से कहा गया कि उसकी सुनवाई नहीं हो रही है.

थाने के चक्कर काट रहा पीड़ित

आरोपी ने युवक को पिस्टल दिखाकर डराया- धमकाया और पैर भी पड़वाए हैं. साथ ही युवक पर ठंडी बीयर की बोतल से बियर डाली है. इस मामले में पीड़ित युवक गौरव मिश्रा की थाने में सुनवाई नहीं हो रही है.पीड़ित युवक गौरव मिश्रा की पुलिस एफआईआर नहीं लिख रही.मामले को लेकर पीड़ित युवक थाने के चक्कर काट रहा है. इस मामले से संबंधित आरोपी दीपक ठाकुर अशोका गार्डन का रहने वाला बताया जा रहा है. ऐसे भी आरोप लगे हैं कि दीपक ठाकुर बीजेपी से संबंध रखता है और पार्टी का पदाधिकारी भी है. उसकी कई तस्वीरें भी वायरल हैं जिसमें वह बीजेपी नेताओं के साथ दिख रहा है, लेकिन पार्टी ने कहा है कि वे सिर्फ एक कार्यकर्ता है, उसके रिकॉर्ड को देखते हुए पद छीन लिए गए थे.

BJP ने क्या कहा?

जिला स्तर के पदाधिकारी ने कहा कि मारपीट के मामले में आरोपी दीपक ठाकुर मंडल उपाध्यक्ष के पद पर थे लेकिन अपराधिक रिकॉर्ड के चलते उन्हें हटा दिया गया है. फिलहाल वे बीजेपी कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रहे हैं, उनके पास कोई दायित्व नहीं है. 

ये भी पढ़ें- Dantewada Naxal Encounter: नक्सलियों के गढ़ पर बड़ा ‘प्रहार', सुरक्षाबलों ने मार गिराए 36 नक्सली

ये भी पढ़ें- Shardiya Navratri 2024: तीसरे दिन करें मां चंद्रघंटा की पूजा, मंत्र से आरती, भोग तक सब कुछ जानिए यहां

ये भी पढ़ें- CM मोहन यादव लाडली बहनों के अकाउंट में ट्रांसफर करेंगे 17वीं किस्त, दुर्गावती जयंती पर मिलेगी सौगात

ये भी पढ़ें- PM Kisan Samman Nidhi Yojana: वाशिम से PM मोदी ट्रांसफर करेंगे 18वीं किस्त, कृषि मंत्री ने क्या कहा सुनिए

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
अपनों पर ही BJP MLA ने उठाए सवाल, पुल को लेकर ऐसा कुछ कह दिया कि सब रह गए सन्न
Bhopal में मारपीट का मामला, BJP ने कहा- आरोपी को हम पहले ही पार्टी से निकाल चुके हैं
AI tool mobile connections disconnected 45 lakh spoof calls blocked WhatsApp profiles-accounts closed Stolen mobiles found DOT
Next Article
DoT: एआई की मदद से देशभर में काटे गए  1.77 करोड़ मोबाइल कनेक्शन, इतने WhatsApp हुए बंद
Close